पालिका ने हटवाया अतिक्रमण

खबर शेयर करें


अल्मोड़ा। नगरपालिका परिषद द्वारा शुक्रवार यानि आज अभियान चलाकर मुख्य बाजार से धारानौला की ओर जाने वाले मार्ग पर अतिक्रमण को हटवाया। इस दौरान मौके पर मौजूद अधिकारियों ने दुकानदारों व फड़ व्यवसासियों को अतिक्रमण नहीं किये जाने की हिदायत दी। नियमों का उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी है।


उल्लेखनीय है कि धारानौला मार्ग में लगातार बढ़ रहे अतिक्रमण व लोगों की परेशानी को लेकर बीते गुरुवार यानि 17 फरवरी को जिम्मेदार अधिकारियों का ध्यान इस ओर आकर्षित किया था। जिसके बाद हरकत में आये पालिका अधिकारियों द्वारा अभियान चलाकर धारानौला मार्ग से अतिक्रमण को हटवाया।

अधिशासी अधिकारी महेंद्र यादव ने बताया कि अल्मोड़ा मुख्य बाजार से धारानौला बाजार तक लिंक मार्ग से आज करीब 30 से अधिक स्थानों पर हुए अतिक्रमण को हटाया गया है। साथ ही अतिक्रमणकारियों को भविष्य में अतिक्रमण नहीं किये जाने की हिदायत दी गई है। ईओ महेंद यादव ने कहा कि अगर कोई भी दुकानदार व फड़ व्यवसायी नियमों का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई अमल में लायी जायेगी। साथ ही उन्होंने बताया कि अतिक्रमण को लेकर पालिका का अभियान आगे भी जारी रहेगा