एक शख्स की 2 बीवियां, रात में रोज होता था झगड़ा, इसलिए पति ने…

खबर शेयर करें

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक महिला को जिंदा जलाने का प्रयास किया है. महिला के शरीर पर केरोसिन डालकर लाइटर से आग लगा दी गई. महिला ने किसी तरह तालाब में कूद कर अपनी जान बचाई. पुलिस की जांच में पता चला कि महिला को आग लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका अपना पति और पति की दूसरी पत्नी यानि की उसकी सौतन थी. घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है. इधर पुलिस ने पीड़िता और आरोपियों से जुड़े लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो हैरान करने वाले खुलासे हुए.

पुलिस के मुताबिक कांकेर के पखांजूर स्थित कापसी पीवी-7 में वारदात को अंजाम दिया गया है. पीवी-7 की रहने वाले उज्ज्वल मंडल की करीब 17 साल पहले सविता मंडल से शादी हुई थी. दोनों के 2 बच्चे भी हैं. दोनों के रिश्ते में 15 साल तक सबकुछ ठीक चला, लेकिन करीब ढाई साल पहले उज्ज्वल का संपर्क महाराष्ट्र की रहने वाली जेबा मंडल से हुआ. दोनों का रिश्ता प्रेम में बदला और फिर इसके बाद उज्ज्वल ने उसे अपनी दूसरी पत्नी बना लिया. एक ही घर में वे दोनों बीवियों को साथ
साथ सोने को लेकर विवाद
पुलिस के मुताबिक दोनों बीवियों के बीच पति के साथा सोने को लेकर अक्सर विवाद होता था. बीते 28 मार्च की रात को सविता पति के साथ सोने के लिए बिस्तर बिछा रही थी, तभी दूसरी पत्नी जेबा ने विरोध किया. विवाद काफी बढ़ गया. जेबा ने कहा कि आज वो अपने पति के साथ सोएगी. इतने में सास मौके पर पहुंची और दोनों बहुओं को समझाने लगी. झगड़ा होता देख उज्ज्वल भी वहां पहुंचा और पहली पत्नी सविता को डांटने लगा. विववाद और बढ़ा तो जेबा और उज्ज्वल ने सविता को पकड़ लिया. घर में रखा केरोसिन दोनों लेकर आए और सविता के शरीर पर डाल दिया. इसके बाद उज्ज्वल ने लाइटर से आग लगा दी. फिर सविता झुलसती हुई किसी तरह पास के तालाब में पुहंची और पानी में कूदकर अपनी जान बचाई. सविता का गंभीर हालत में इलाज चल रहा है. घटना के बाद से उज्ज्वल और जेबा दोनों फरार हैं.
खबर सोशल मीडिया से