एक फूल दो माली 2 सगे भाइयों को दिल दे बैठी युवती, इसके बाद जो हुआ जानकर हो जाएंगे हैरान!

खबर शेयर करें

नई दिल्ली। प्यार मोहब्ब्त की कहानी ज्यादातर फिल्मों में ही देखने में अच्छी लगती है। लेकिन जब ये हकीकत में हो जाए तो समाज की उगलियां इन पर उठने लगती है। लेकिन प्यार है कि वो ना उम्र देखता है ना जातपात जिस पर इसका रंग चढ़ जाता है वो सारी हंदे पार कर जाता है ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बरेली में देखने को मिला, जहां कि प्रेम कहानी हैरान कर देने वाली निकली। इस कहानी को सुनकर आपको एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर स्टारर बॉलीवुड फिल्म ‘गुंडे’ की याद आ जाएगी।  सामने आए एस मामले में एक 25 साल की युवती को एक ही घर के दो सगे भाइयों से प्यार हो गया। और दिवानगी इतनी कि युवती दोनों युवकों को लेकर घर से फरार भी हो गई।

यह पूरा मामला बरेली के शेरगढ़ थाने का है. पुलिस ने तीनों को पकड़ने की तैयारी शुरू कर दी है. इस अनोखी प्रेम कहानी की पूरे इलाके में चर्चा जोरों पर है।

स्थानीय लोगों के अनुसार युवती दोनों भाइयों को जान से ज्यादा प्यार करती थी।  जब इस बात की खबर परिवार के घर के बड़े बुजुर्गों को लगी तो उन्होंने ऐसी हरकतों पर सवाल उठाया। तीनों के जमकर मारपीट करते हुए मामले को शांत कराया गया। लेकिन तीनों के दिलों में उगल रही आग शांत नही हो पाई और तीनों घर छोड़कर फरार हो गए।

युवती के लापता होने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और तीनों की खोज जारी कर दी गई। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि दोनों भाई युवती को अपने मामा के यहां लेकर गए हैं। इसके बाद दोनों परिवारों में जमकर हंगामा हुआ है। फिर पुलिस ने युवकों के मामा के खिलाफ भी थाने में मामला दर्ज करा दिया। फिलहाल तीनों प्रेमी कहां है, पुलिस इसका पता नहीं लगा पाई है।

More News Updates