लव मैरिज के दूसरे रोज अपनी जान देने वाले शुभम की पत्नी गिरफ्तार, प्रेमियों की तलाश जारी

खबर शेयर करें

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मृतक शुभम की पत्नी समेत तीन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज किया था। मंगलवार को एसओ बृजेश सिंह ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया
लव मैरिज के दूसरे दिन मलाकराज के रहने वाले शुभम (22) की खुदकुशी के मामले में मंगलवार को उसकी पत्नी को जार्जटाउन पुलिस ने गिरफ्तार किया है जबकि महिला के दोनों प्रेमियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों फरार प्रेमियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

सुसाइड नोट लिखकर ट्रेन से कट गया था शुभम

कीडगंज इलाके के मलाकराज मोहल्ले के निवासी विजय केसरवानी के पुत्र शुभम ने दारागंज क्षे-त्र की रहने वाली एक युवती से रविवार को आर्य से शादी किया थी। सोमवार भोर में शुभम ने सोहबतियाबाग के पास ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी। जार्जटाउन पुलिस को उसके जेब से सुसाइड नोट मिला था, जिसमें उसने लिखा था कि उसे और उसके घरवालों को उसकी पत्नी व उसके दो प्रेमी बदनाम कर रहे हैं। उसकी पत्नी के पूर्व के दो प्रेमी हैं, जिन्होंने उसे कई फोटो दिखाई है। यह बात उसकी पत्नी ने छिपाए रखी थी। उसके दोनों प्रेमी दारागंज क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। इससे वह परेशान हो गया है और जान दे रहा है। उसकी मौत की जिम्मेदार उसकी पत्नी और उसके दोनों प्रेमी हैं।

मोबाइल से डिलिट कर दी थी प्रेमियों की फोटो

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत तीन के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में रिपोर्ट दर्ज किया था। मंगलवार को एसओ बृजेश सिंह ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया। उसका मोबाइल देखा गया तो उसने अपने प्रेमियों के साथ की फोटो को डिलीट कर दिया था। सीओ कर्नलगंज अजीत सिंह चौहान का कहना है कि आरोपित महिला के दोनों प्रेमियों की तलाश में जार्जटाउन के साथ ही दारागंज पुलिस भी लगी है। दोनों के घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह नहीं मिले। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार किया जाएगा।
खबर सोशल मीडिया से