जीतेंद्र नारायण त्यागी की गिरफ्तारी पर यति नरसिंहानद पुलिस पर भड़के

खबर शेयर करें

Haridwar Hate Speech मामले में मुसलमान से हिंदू बने जीतेंद्र नारायण त्यागी की गिरफ्तारी पर यति नरसिंहानद पुलिस पर भड़क गए. उन्होंने पुलिस से कहा कि तुम सब मरोगे और अपने बच्चों को भी मरवाओगे.

दरअलस, जीतेंद्र त्यागी और यति नरसिंहानंद गुरुवार शाम को एक कार से दिल्ली से हरिद्वार जा रहे थे. इस दौरान यूपी-उत्तराखंड के नारसन बॉर्डर पर पुलिस ने हेट स्पीच के मुख्य आरोपी जीतेंद्र त्यागी (वसीम रिजवी) को रोक लिया. इस दौरान यति नरसिंहानंद ने जीतेंद्र त्यागी की गिरफ्तारी का विरोध किया.

दरअसल, हरिद्वार जिले में हेट स्पीच का मामला काफी दिनों से गरमाया हुआ है. मामले में जीतेंद्र त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. दिल्ली से हरिद्वार आने के दौरान जीतेंद्र त्यागी और यति नरसिंहानंद जिस कार में थे, उसे पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद पुलिस की टीम ने नरसिंहानंद को गाड़ी से उतार दिया और जीतेंद्र त्यागी को गिरफ्तार करने की जानकारी देती है. इस दौरान नरसिंहानंद त्यागी की गिरफ्तारी रोकने की कोशिश करते हैं.

नरसिंहानंद पुलिस से कहते हैं कि वसीम रिजवी हमारे भरोसे ही हिंदू बने हैं. हेट स्पीच मामले में दर्ज मुकदमे में मेरा भी नाम है, मुझे भी साथ लेकर चलो. इसके बाद पुलिस कहती है कि हमें लीगल प्रोटोकाल के तहत गिरफ्तारी करनी है. आप भी गाड़ी से साथ चल सकते हैं. इसके बाद नरसिंहानंद भड़क जाते हैं और पुलिस की टीम से कहते हैं कि तुम सब मरोगे और अपने बच्चों को भी मरवाओगे.