जश हत्या कांड मामले में नया मोड़, 3 दिन की चाची को मिली पुलिस रिमांड ,बताया खुद को गर्भवती

खबर शेयर करें


हरियाणा के करनाल जश हत्याकांड मामले में पहली गिरफ्तारी हो गई है. पुलिस ने मृतक जश की चाची अंजली को गिरफ्तार किया है. अंजली को गिरफ्तारी के बाद सीआईए पुलिस इंद्री की कोर्ट में पेश करने लग ले गई है. कोर्ट ने सीआईए पुलिस को 3 दिन का पुलिस रिमांड दिया है.

वहीं आरोपी चाची अंजली ने खुद को गर्भवती बताया है. उसकी मेडिकल जांच करवाई जाएगी. हत्या में प्रयोग सामग्री को बरामद किया जाएगा. अन्य आरोपियों की भी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पूरे मामले का पुलिस पटाक्षेप करेगी. कोर्ट में करीब डेढ़ घंटे तक अंजली रही.


जश के चाचा अमन ने अपने ताऊ के बेटे राजेश व उसके परिवार पर हत्या का शक जताया था. जिस आधार पर पुलिस ने राजेश व उसके परिवार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही थी. रविवार सुबह लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए शहर में प्रदर्शन के बाद जाम लगा दिया था. इसी दौरान एसपी गंगाराम पुनिया ने अपने निवास पर जश के परिजनों से अकेले में वार्ता की थी. इसके बाद अब जश के पिता के चाचा की पुत्रवधु अंजली की गिरफ्तारी दिखाते हुए इंद्री कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की जा रही है.
)

बता दें कि 5 साल का मासूम जश घर से लापता हो गया था. एक दिन बाद उसका शव पड़ोसी की छत पर मिला. रिश्ते के ताउ और उनके परिवारवालों पर ही हत्या का शक जताया जा रहा था जश की बेदर्दी से गला घोंटकर हत्या की गई थी. जश की मौत पर पूरा गांव भावुक हो गया है. ग्रामीणों ने आरोपित परिवार का बहिष्कार कर दिया था.