नीमकाथाना: ट्रांसफार्मर के पास बादाम शेक का लगाता था टेंपो, बन गई मौत की वजह

खबर शेयर करें

सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के रामलीला मैदान स्थित ट्रांसफार्मर के पास टेंपो में बदाम शेक बेचने वाले युवक की करंट लगने से उसकी मौत का मामला सामने आया है. 

 नीमकाथाना: ट्रांसफार्मर के पास बादाम शेक का लगाता था टेंपो, बन गई मौत की वजह

Neemkathana: करंट लगने से युवक की हुई मौत. नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. मृतक अशोक सैनी हीरा नगर निवासी है. रामलीला मैदान स्थित ट्रांसफार्मर के पास की यह घटना है. ट्रांसफार्मर के पास ही युवक टेंपो में लगाकर बदाम शेक बेचता था. टेंपो में फ्रिज का कनेक्शन निकालते समय करंट आया था.

सीकर जिले के नीम का थाना इलाके के रामलीला मैदान स्थित ट्रांसफार्मर के पास टेंपो में बदाम शेक बेचने वाले युवक की करंट लगने से उसकी मौत का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार हीरानगर निवासी मृतक अशोक कुमार सैनी रामलीला मैदान स्थित है. ट्रांसफार्मर के पास बदाम शेक बेचने का काम करता था. रोज की तरह ट्रांसफार्मर के पास बादाम शेक बेच रहा था, तभी अचानक टेंपो में फ्रिज का कनेक्शन हटाते समय करंट आ गया. 

आपको बता दें कि करंट आने से वह करंट की चपेट में आ गया और बुरी तरह झुलस गया घटना की सूचना पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. यही घटना को लेकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. 

साथ ही घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा और शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दे कुछ दिन पहले भी रामलीला मैदान स्थित इसी ट्रांसफार्मर से विद्युत लाइन का तार टूट कर नीचे गिर गया था. उस समय बड़ा हादसा होने से टल गया था तार टूटकर गिरने से नीचे बैठे बर्तन है फल बेचने वाले के साथ-साथ वहां से गुजर रही एक बस बाल-बाल बच गई थी.