नागौर में मर्डर मिस्ट्री सॉल्वः साले ने लिया जीजा की मौत का बदला, 2 दिन बाद दुल्हन बनती मृतक की बहन

खबर शेयर करें

जानकारी के अनुसार मृतक सतीश के घर में 10 अप्रैल को चचेरी बहन की शादी तय थी। जिसे लेकर घर में खुशियों का माहौल था। लेकिन, सतीश की मौत के बाद घर में मातम छा गया।

Murder Mystery Solved in Nagaur Rajasthan took revenge for brother in law death pwt

नागौर. राजस्थान के नागौर जिले में अपने जीजा की मौत का बदला लेने के लिए सालों द्वारा एक युवक को स्कॉर्पियो से रौंदकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पहले तो आरोपियों ने युवक की टक्कर मारी उसके बाद उसे अपनी गाड़ी से रौंद दिया जिससे युवक की दर्दनाक मौत हो गई। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। फुटेज में तेज रफ्तार स्कॉर्पियों बाइक सवार को टक्कर मारते हुई दिख दे रही है। जानकारी के अनुसार, मृतक युवक के बहन की 10 अप्रैल को शादी होनी थी। लेकिन अब घर में खुशियों की दगह मातम फैल गया है।

पहले मांगा मुआवजा, नहीं मानने पर भतीजे की हत्या
जानकारी के अनुसार बोरावड़ निवासी दीपक अपने मामा कमल प्रजापत की जीप लेकर जा रहा था तो उसकी टक्कर से संजय डूडी(35) की मौत हो गई थी। मामले में सजा काटकर दीपक जब जमानत पर लौटा तो मृतक के साले विजेन्द्र गीला व दोस्त ओमप्रकाश गोदारा ने संजय डूडी की मौत को लेकर कमल से 50 लाख रुपए का मुआवजा मांगा। मना किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी। फिर भी राजी नहीं होने पर विजेंद्र ने जीजा की मौत का बदला लेने के लिए कमल के भतीजे सतीश कुमार प्रजापत(30) को मारने की योजना बनाई।

इसी बीच  बुधवार को जब वह बाइक से बोरावड़ जा रहा था तो रास्ते में किरड़ोलिया मार्बल के पास स्कॉर्पियो से पीछा कर उसे कुचल दिया गया। सतीश निजी फाइनेंस कंपनी में काम करने के साथ मार्बल का कारोबार करता था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार स्कॉर्पियो की टक्कर लगते ही सतीश बाइक सहित उछल कर दूर सड़क पर जा गिरा। इस पर  विजेंद्र और ओम प्रकाश गोदारा ने फिर उस पर गाड़ी चढ़ा दी। इसके बाद वे वहां से फरार रहो गए।

मौके में मैजूद लोगों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां से जयपुर रेफर करने पर गुरुवार रात को उसने दम तोड़ दिया। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने ओमप्रकाश गोदारा, विजेन्द्र गीला व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

More News Updates