तीन दिन तक प्यार से पिलाया दूध, नई नवेली दुल्हन ने कर दिया ये कांड

खबर शेयर करें

शहर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक नई नवेली दुल्हन ने अपने परिवार के लोगों को दूध में बेहोशी की दवा पिला दिया. जिसके बाद दुल्हन ने घर से नगदी रुपए सहित लाखों के सोना चांदी लेकर फरार हो गई है. फिलहाल मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपियों पर फर्जी शादी कर लूटने का आरोप है.

दरअसल शहर के थाना महाकाल क्षेत्र के अंतर्गत बीते 23 मार्च को शहर के एक परिवार ने लवने बेटे की शादी महाराष्ट्र की और नई नवेली बहू को घर लाए. दुल्हन 3 दिन से हर रोज परिवार को दूध पिला रही थी. जब तीसरे दिन दूध दिया तो उसमें बेहोशी की दवाई मिला दी. जिसे पीने के बाद पति, सास, ससुर और देवर बेहोशी के हालत में सो गए. जिसके बाद दुल्हन ने घर में रखे लाखों के सोना चांदी और नगदी की रातों रात लेकर गायब हो गई.

सुबह जब परिवार वालों ने घर में देखा तो सारा सामान गायब था. और बहू का पता नहीं था. बहू के नंबर पर फोन मिलाने पर बंद पाया गया. मामले में थाना महाकाल पुलिस ने परिवार की शिकायत दर्ज कर लिया है. फरयादी पति द्वारा बातए गए तीन आरोपियों को राउंडअप कर लिया, जिनसे पूछताछ जारी है. मिली जानकारी के अनुसार लुटेरी दुल्हन का एक गैंग चलता है, जो फर्जी शादी करके लोगों को लूटने का काम करते हैं. इसके पहले भी इस गैंग ने एक लोग को लूट चुकी है.

पीड़ित परिवार शहर के कार्तिक चौक क्षेत्र में रहता है. फरियादी सचिन तिवारी 40 वर्ष जिसकी शादी 19 मार्च को शहर के चिंतामन मंदिर में महाराष्ट्र की रहने वाली निकिता से हुई थी. सामान्य तरह से हुई शादी में 6 से 7 लोग ही शामिल हुए थे. शादी के तीसरे दिन यानी 23 मार्च को रात को पति, सास, ससुर और देवर को घर में सोता हुआ छोड़कर दुल्हन घर में रखे सोना चांदी के जेवरात सहित 50,000 कैश लेकर फरार हो गई.
फर्जी शादी कर लूटा करते हैं जेवरात
थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने बताया कि परिवार की शिकायत पर पुलिस ने कुल 3 आरोपियों को राउंडअप कर लिया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है, तीनों पर आरोप है कि फर्जी शादी कर जेवरात लूटा करते थे तीन आरोपी फरियादी की शंका के आधार पर फरयादी ने पकड़ाए हैं. फरियादी का कहना है कि जब घर से सामान गायब हुआ तो सबके फोन बंद थे. लेकिन गाड़ी का नंबर ट्रेस कर उस ड्राइवर का नंबर निकाला और उसको पकड़वाया. लेकिन उससे पहले सचिन ने ड्राइवर को यह कहकर फोन लगाया कि क्या तुम किसी की शादी करवा सकते हो जैसे ही उसने हा कही तो उसको धर दबोचा, अन्य दो आरोपियों को ओमकारेश्वर से पकड़ा गया है. खबर सोशल मीडिया से

More News Updates