दारोगा की पहली और दूसरी पत्नी के बीच मारपीट, सड़क से लेकर थाने तक होता रहा हंगामा

खबर शेयर करें

दारोगा से मिलने पहुंची पहली पत्नी दूसरी पत्नी को देख भड़क गई। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। हंगामा इतना बढ़ा की दोनों पत्नियां और परिवार सड़क पर आ गया। सूचना मिली ताे पुलिस पहुंची अौर थाने ले आई। यहां भी दोनों पक्ष लड़ते रहे।
मंगलवार को दारोगा की दो पत्नी और उनके स्वजन के बीच विवाद हो गया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई तो सड़क पर जाम लग गया। पुलिस ने जब दोनों पक्षों को अलग-अलग टेंपो से चौकी भेजा तो वहां पर भी दोनों पक्षों में नोकझोंक हो गई। जैसे-तैसे पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत किया।

जनपद शाहजहांपुर के शाहपुर मऊ छावनी कैंट निवासी युवती की शादी शहर कोतवाली क्षेत्र के देवरामपुर निवासी दारोगा के साथ 30 मार्च 2017 को हुई थी। उक्त दारोगा जनपद जालौन के रामपुरा थाने में तैनात है और वह तीन दिन की छुट्टी पर हैं। युवती को मंगलवार को जानकारी हुई कि उनके पति फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नेकपुर चौरासी स्थित एक मकान में मौजूद हैं। इस पर युवती मंगलवार को तीन वर्षीय पुत्र को लेकर मोहल्ला लालगेट निवासी अपनी बड़ी बहन और मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव लुकुटपुरा निवासी बहन के साथ पहुंच गईं। वहां पर युवती ने दारोगा पति को दूसरी महिला के साथ देखा तो हंगामा हो गया। गाली गलौज से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। मकान से विवाद सड़क पर आया। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इस दौरान फतेहगढ़-फर्रुखाबाद मार्ग पर जाम लग गया।

कर्नलगंज पुलिस चौकी में तैनात दारोगा जितेंद्र कुमार फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को अलग-अलग टेंपो से चौकी भेजा। वहां पर भी दोनों पक्ष भिड़ गए। जैसे-तैसे दोनों को अलग-अलग बैठाया। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। जनपद बरेली के कैंट थाना क्षेत्र के सदर बाजार निवासी दूसरी महिला ने बताया कि दारोगा की पहली पत्नी और उनके स्वजन ने उनकी जमकर पिटाई की है। दूसरी महिला ने बताया कि दो वर्ष पहले दारोगा से फेसबुक से दोस्ती हुई थी। इसके बाद दारोगा ने कानपुर में एक मंदिर में उससे शादी की। दारोगा ने पहली पत्नी को छोड़ने की बात कही थी। कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि आरोपित दारोगा को बुलाया गया है। दोनों पक्षों से पूछताछ की जा रही है।
खबर सोशल मीडिया

More News Updates