माफिया अतीक के फरार बेटे को SSP की चेतावनी- एनकाउंटर में मरा 

खबर शेयर करें

बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद पर यूपी पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। बीते साल, दिसंबर में दर्ज हुए 5 करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहे अली अहमद पर प्रयागराज पुलिस ने इनामी राशि बढ़ाकर 25 हजार से 50 हजार कर दी है। वहीं, प्रयागराज एसएसपी ने भी चेतावनी देकर अतीक की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। बता दें कि, बाहुबली अतीक अहमद इस समय गुजरात की साबरमती जेल में बंद है।
पिछले साल 31 दिसंबर को प्रयागराज के करेली थाने में दर्ज मुकदमें में प्रॉपर्टी डीलर जीशान ने आरोप लगाया था कि अतीक अहमद के छोटे बेटे अली अहमद ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी 5 बीघा जमीन हथिया ली है। इसके अलावा उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। जीशान ने यह भी आरोप लगाया था कि उनसे खुद अतीक अहमद ने फोन पर बात की थी और कहा था कि वह जमीन उनकी पत्नी शाइस्ता के नाम कर दी जाए।

करेली थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में जीशान ने यह भी बताया था कि जमीन न देने पर उनसे 5 करोड़ रुपये की रंगदारी भी मांगी गई थी। इसके अलावा जीशान ने अतीक के छोटे बेटे अली अहमद और उसके साथियों पर मारपीट का आरोप लगाया था। जिसमें कुछ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। जबकि अली अहमद अभी भी फरार चल रहा है। इस मामले में नामजद 6 अन्य लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है।
मामले में आईजी डॉ. राकेश सिंह ने बताया कि अली अहमद की तलाश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें लगाईं गईं हैं। हालांकि, अब मामले में तेजी से एक्शन के लिए एसटीएफ और अन्य एजेंसियों की भी मदद ली जाएगी। ज्ञात हो कि लखनऊ के कारोबारी को अगवा करने, रंगदारी मांगने और देवरिया जेल में पिटाई के मामले में अतीक का बड़ा बेटा उमर पहले से ही फरार है और उस पर दो लाख का ईनाम घोषित है।

एसएसपी अजय कुमार ने कहा कि अली अहमद कई महीनों से फरार है, इसलिए अब इनाम की धनराशि 25 से बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दी गई है। हमें अगर आवश्यक लगा तो इसे बढ़ाकर एक लाख रुपये भी किया जा सकता है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि, अली अहमद की तलाश काफी दिनों से जारी है। यदि तलाशी के दौरान वह किसी मुठभेड़ में घायल होता है या एनकाउंटर में जान जाती है तो इनामी राशि जांच करवाकर बांट दी जाएगी। खबर सोशल मीडिया