प्यार का दर्दनाक अंत: आशिक ने बेटे के सामने शादीशुदा गर्लफ्रेंड को घोंपे 16 बार चाकू, फिर बयां की शॉकिंग कहानी

खबर शेयर करें

प्यार का दर्दनाक तरीके से अंत करने वाला यह रोंगटे खड़ कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश के बैतूल से सामने आया है। जहां प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को दिनदहाड़े चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।
कहते हैं जब किसी को आशिकी का भूत चढ़ जाता है तो वह प्यार में कुछ भी कर गुजरता है। कई बार तो वह जिसे दिल और जान से चाहता है उसका भी कत्ल कर देता है। मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी। 16 बार ताबड़तोड़ वार कर पूरी शरीर छल्ली कर दिया। हैरानी की बात यह है कि आरोपी ने यह सब महिला के दो साल के बच्चे के सामने किया। मासूम यह देख सहम गया और उसने डर के चलते खुद को एक अलमारी में बंद कर लिया।

मासूम बच्चे ने अपनी आंखों से देखा मां का मर्डर
दरअसल, यह दिल दहला देनी वाली वारदात घोड़ाडोंगरी तहसील के सारणी से सामने आई है। जहां सोमवार दोपहर करीब तीन बजे संदीप साहू नाम के प्रेमी ने अपनी शादीशुदा 26 वर्षीय रुबीना को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया। दिनदहाड़े इस तरह हुए मर्डर से शहर में दहशत का महौल बन गया। इसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड को मृतिका रुबीना के मासूम बच्चे ने अपनी आंखों से देखा है। वह 24 घंटे होने के बाद भी सहमा हुआ है।

आरोपी ने 6 माह पहले फोड़ा था प्रेमिका का सिर
पुलिस पूछताछ में सिरफिरे आशिक संदीप ने बताया कि उसका रुबीना के साथ दो साल से अफेयर चल रहा था। लेकिन अब रुबीना इस प्रेमसंग को खत्म करना चाहती थी, क्योंकि उसका बच्चा बड़ा हो रहा था, इसलिए उसने आरोपी से दूरी बना ली थी। बस यही दूरी आरोपी को बर्दास्त नहीं हुई और उसने ये कत्ल कर दिया। वहीं मृतका के पति बताया कि संदीप 2 सालों से रुबीना को परेशान कर रहा था। छह माह पहले भी उसने रुबीना का सिर फोड़ा था, इसकी शिकायत हमने सारणी थाने में भी की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। फिर हम वह घर छोड़कर दूसरी जगह रहने आ गए, लेकिन उसने यहां भी पीछा नहीं छोड़ा और आए दिन परेशान करने लगा।

खून से लथपथ थी महिला की डेड बॉडी
वहीं मामले की जांच कर रहे सारणी पुलिस थाने के टीआई टीआई रत्नाकर हिंग्वे ने बताया कि रुबीना के शरीर पर चाकू के 16 निशान मिले हैं। इसे पता चला है कि आरोपी संदीप ने चाकू से कई वार किए थे। गंभीर हालात में रुबीना को घोड़ाडोंगरी अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है, वहीं महिला के परिजनों खासकर पति के बयान लिए जा रहे हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबर सोशल मीडिया