प्रेमिका को जलाने गए प्रेमी ने खुद को कर दिया आग के हवाले, एकतरफा प्यार में उठाया खौफनाक कदम

खबर शेयर करें

एक तरफा प्यार में अंधा हुआ प्रेमी अपनी प्रेमिका को जलाने के लिए उसके घर पेट्रोल लेकर पहुंचा। लेकिन वहां जाकर खुद के उपर पेट्रोल डालकर आग लगा ली। युवक को बचाने के चक्कर में प्रेमिका की मां और जीजा भी झुलस गए। तीनों घायलों को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



आजाद नगर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में रहने वाले एक परिवार के साथ यह हादसा उस वक्त हुआ जब प्रेमी आकाश को बचाने में जीजा मिथुन और मां इंदिराबाई भी झुलस गए। युवती द्वारा कई बार थाने पर भी युवक आकाश की शिकायतें की गई है। घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के इंदिरा एकता नगर की है। प्रेमिका की मां ने बताया कि आकाश आया और उसने अपने शरीर पर कुछ डाला और जब तक हम पकड़ते उसे माचिस निकाल कर आग लगा ली। उसे बचाने में हमारा जवाई और मैं खुद झुलस गए, वह मेरी बेटी को कई दिनों से परेशान कर रहा था और पुलिस में शिकायत भी की गई थी। घटना को लेकर मां ने कहा कि मेरी बेटी को धमकी भी देता था कि मैं मर जाऊंगा और तुझे फसा दूंगा।



वहीं थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि आजाद नगर थाना क्षेत्र के मूसाखेड़ी स्थित इंदिरा एकता नगर की घटना है और प्रारंभिक जानकारी आई है कि आकाश नाम का एक युवक जिसने आग लगा कर आत्महत्या करने की कोशिश की उसे बचाने में एक महिला और एक युवक भी जला है। इस पूरे मामले की जांच जारी है। सबके बयान लेने के बाद पूरी कहानी स्पष्ट होगी और आगे कार्यवाही की जाएगी।