प्यार, इजहार और सुसाइड: एक साथ छह सहेलियों ने खाया जहर, पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

बिहार के औरंगाबाद जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. जहां एक साथ छह सहेलियों ने जहर खाकर देने की कोशिश की. जिसमें तीन की मौत हो गई है जबकि 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि प्यार में नाकामी मिलने के बाद एक किशोरी ने जहर खा लिया. उसके बाद उसकी 5 सहेलियों ने भी जहर निगल लिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है.

मरने वाले दो लड़कियों की उम्र 14 साल के आसपास बताई जा रही है जबकि एक की उम्र 15 साल है. बाकी तीन लड़की जिसकी हालत गंभीर है वह तीनों अलग-अलग परिवार की हैं. इनमें से एक मरने वाली लड़की की सगी बहन है. तीनों लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव की है. एक साथ तीन लड़कियों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं परिजनों पर तो दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पुलिस के मुताबिक गांव की एक नाबालिग लड़की अपने भाई के साले से प्यार करती थी. लड़के ने जब शादी से इंकार कर दिया तो उसने अपनी पांच अन्य सहेलियों के साथ जहर खा लिया
घटना की सूचना मिलते ही रफीगंज सीओ अवधेश कुमार, कासमा थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मश्रि ने बताया कि चिरैला गांव में शुक्रवार की रात एक ही साथ छह सहेलियों ने जहर खा लिया, जिससे तीन की मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग में छह सहेलियों ने एक साथ जहर खा लिया, जिससे यह घटना घटी. गंभीर अवस्था में तीन सहेलियों को रफीगंज के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मश्रि ने बताया है कि मृतकों की पहचान मनोज पासवान की 14 वर्षीय पुत्री नीलम कुमारी, राजेश पासवान की 14 वर्षीय पुत्री काजल कुमारी एवं रामप्रवेश पासवान की 15 वर्षीय पुत्री अनीषा कुमारी के रूप में हुई है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस तरह दिल दहला देने वाली घटना से गांव में मातम पसरा हुआ है. वहीं मृतकों के घर में चीख पुकार मची हुई है.

खबर सोशल मीडिया से