नेता प्रतिपक्ष ने भाजपा के ऊपर लगाए गम्भीर आरोप

खबर शेयर करें

हल्द्वानी में आज कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष के द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजित की गई जिसमें नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने भर्ती घोटाले को लेकर राज्य सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए। गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री आर्य ने कहा कि पूरे प्रदेश में भर्ती घोटाले को लेकर युवा सड़कों पर लामबंद है,लेकिन सरकार इस घोटाले की सीबीआई जांच कराने को तैयार नहीं है, जबकि कांग्रेस भी लगातार हाईकोर्ट के सिटिंग जज की निगरानी में सीबीआई की जांच कराने की मांग कर रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार को तत्काल 2 दिन का विशेष सत्र बुलाना चाहिए, यशपाल आर्य ने कहा कि सरकार जल्दबाजी में भू कानून बनाना चाहती है जबकि प्रदेश में कई जगह सरकारी भूमि की बंदरबांट की गई है सरकार को उनके नाम भी सार्वजनिक करने चाहिए। नेता प्रतिपक्ष ने हरिद्वार में जहरीली शराब से हुई मौतों पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि आखिर जहरीली शराब से हुई मौतों पर बड़ी कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है।

जिसमें सरकार भर्ती घोटाले में अब तक हुई कार्यवाही को विधानसभा में सार्वजनिक करे,साथ ही सरकार बताये कि हाकिम सिंह उनकी पार्टी का सदस्य है या नहीं और किन नेताओं से उसका संपर्क था, वहीं दूसरी तरफ यशपाल आर्य ने भू कानून को लेकर भी सरकार पर हमला बोला।वार्ता के दौरान हल्द्वानी विधायक सुमित हृदयेश, महेश शर्मा, एन बी गुणवंत आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट by-अंकुरसक्सेना