लालकुआं ब्रेकिंग-नानकमत्ता में हुई कार सेवा डेरा प्रमुख की हत्या को लेकर काग्रेंस नेता हरेन्द्र बोरा ने उठाए प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल”बोले”प्रदेश में चल रहा है जंगलराज-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

(मुकेश कुमार)–लालकुआं नानकमत्ता में हुई कार सेवा डेरा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या पर लालकुआँ विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एंव प्रदेश कार्यकारणी सदस्य हरेन्द्र सिंह बोरा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था सवाल उठाए है उन्होंने कहा कि प्रदेश में हत्याएं की घटनाएं लगातार बढ़ रही है बेकसूर लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है वही प्रदेश की भाजपा सरकार इन घटनाओं में रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है प्रदेश में जंगलराज चल रहा है। इसके अलावा उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस उत्तराखण्ड की पांचों लोकसभा सीटें जीतेगी।

यहां लालकुआँ पहुंचे विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एंव प्रदेश कार्यकारणी सदस्य हरेन्द्र सिंह बोरा ने नानकमत्ता में हुई कार सेवा डेरा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या को लेकर भाजपा सरकार पर कड़ा हमला बोला है उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से फैल हो चुकी जंगलराज कायम है लोगों अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं।
इसके अलावा उन्होंने लोकसभा चुनाव पर कहा कि कांग्रेस ने उत्तराखण्ड की पांचों सीटों अपने प्रत्याशी घोषित कर दिए है जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है तथा चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। उन्होंने भाजपा के चार सौ के पार के नारे पर कहा कि भाजपा मुंगेरी लाल के सपने देख रही है जो काभी पुरा नही होगा।


उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना के द्वारा यहां के नौजवान के रोजगार को समाप्त कर दिया गया है मुख्यमंत्री के क्षेत्र में हत्या हो रही है। राज्य में कई सलों से सरकारी पद खाली पड़े हुए हैं केंद्र में भी खाली पड़े है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवा न्याय योजना, महिला न्याय योजना, समाज में सबकी भागीदारी, श्रमिक न्याय और युवाओं के भविष्य के लिए कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार ने 10 साल में उत्तराखण्ड में एक भी कार्य नहीं किए।उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव में जन परिवर्तन के बूते पांचों सीटों पर जीत दर्ज करेगी।