लालकुआं/हल्द्वानी ब्रेकिंग-घर से शाम को निकले रेंजर का 4 दिन बीत जाने के बाद भी नही लगा कोई सुराग”परेशान रेंजर का परिवार”खोज में जुटा वन विभाग और पुलिस महकमा”क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस-(पढ़े पुरी खबर)

खबर शेयर करें

मुकेश कुमार-हल्द्वानी लालकुआं-तराई केंद्रीय वन प्रभाग में तैनात वन क्षेत्राधिकारी हरीश चंद्र पांडे का चार दिन बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है वही पुलिस लगातार उन्हें तलाश रही है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चल पा रहा है जिसके चलते परिजनों को बुरा हाल है।


बीते चार दिन बाद भी नहीं मिला लापता रेंजर का सुराग

तीन दिन पहले तराई केंद्रीय वन प्रभाग में तैनात रेंजर हरीश चंद्र पांडे अपने घर से लापता हो गए थे। जिसके बाद से वन महकमा और पुलिस लगातार उनकी खोज में जुटा हुआ हैं लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी उनके बारे में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है।
यहां मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस रेंजर हरीश चंद्र पांडे को ढूंढने के लिए सीसीटीवी खंगाल रही है सीसीटीवी जांच में रेंजर को ऑटो से काठगोदाम की ओर जाते देखा जा रहा है। पुलिस अब ऑटो की तलाश में जुट गई है वही चार दिन बीत जाने के बाद भी कुछ पता नहीं चलने के कारण परिजन परेशान हैं।
बता दें कि ऊंचापुल निवासी रेंजर हरीश चंद्र पांडे उम्र 55 साल अपने घर से 29 नवंबर की शाम लापता हो गए थे। काफी ढूंढने के बाद भी उनका कुछ भी पता नहीं चल पाया है परिजन उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से भी खोजने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल पुलिसऔर विभाग और विभाग दोनो ही मामले की जांच में जुट़े हुए हैं।