लालकुआँ ब्रेकिंग-लालकुआँ कोतवाली क्षेत्र में नही थम रहा बाइक चोरी का सिलसिला”तहसील कार्यालय के समीप स्टाफ पार्किंग में खड़ी बाइक को चुरा ले गया चोर”पहले भी हो चुकी है क्षेत्र से कई बाइक चोरी”राम भरोसे क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

लालकुआँ कोतवाली क्षेत्र में बाइक चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है पुलिस के तमाम सुरक्षा व्यवस्थाओं को धत्ता बताते हुए चोर लगातार पुलिस को चुनौती देते हुए वारदात को अंजाम दे रहे हैं। बीते कुछ दिनों से चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रहीं हैं। हालांकि कई मामलों में आरोपी पकड़े भी गए है लेकिन वारदात फिर भी जारी है ताजा मामला तहसील कार्यालय का है जहां दिनदहाड़े स्टाफ़ पार्किंग में खड़ी बाइक को अज्ञात चोर चोरी करके ले गया। घटना का पता जब लगा जब बाइक स्वामी बाइक लेने पार्किंग में पहुंचा लेकिन बाइक नहीं मिली जिसके बाद पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चैक किया जिसमें एक शातिर बदमाश बाइक चोरी करके ले जाते हुए नजर आ रहा है।पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुटी गई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार लालकुआँ जवाहर नगर वार्ड नम्बर 3 निवासी अन्जू जयसवाल पत्नी सुभाष जयसवाल ने कोतवाली पुलिस मे तहरीर देते हुए कहा कि उसका पुत्र विशाल जयसवाल जोकि तहसील में आधार कार्ड बनाने का कार्य करता है।वही आज अपने काम को लेकर विशाल जयसवाल अपनी बाइक संख्या UK04-AH4720 को लेकर तहसील कार्यलय पहुंचा जहाँ विशाल ने अपनी बाइक कार्यालय के समीप बनी स्टाफ पार्किंग में खड़ी कर दी। और तहसील भवन में बने अपने कार्यालय में चल गया। लेकिन लगभग 1 बजे जब वह लौट कर वापस आया तो मौके पर मोटर साइकिल नहीं मिली आनन फानन उसने मोटर साइकिल चोरी होने के शक पर मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुँच कर घटना का निरीक्षण किया। साथ ही पुलिस ने आसपास के लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच पड़ताल की पुलिस द्वारा की गई सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल में एक शातिर बदमाश बाइक को ले जाते हुए नजर आ रहा है। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताते चले कि इसे पहले भी लालकुआँ कोतवाली क्षेत्र से कई बाइक चोरी हो चुकी है। यहाँ सिलसिला काफी दिनों से चलता आ रहा है। लेकिन पुलिस आज तक बाइक चोरों को पकड़ नहीं सकी है जिसको लेकर क्षेत्रवासियों में पुलिस के प्रति भारी आक्रोश पनप रहा है। वही क्षेत्रवासियों ने नैनीताल वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से जल्द से जल्द चोरी घटनाओं का खुलासा करने की मांग की है।

More News Updates