लालकुआं ब्रेकिंग-दिल्ली से पहुंची अखिल भारतीय काग्रेंस कमेटी की सोशल मीडिया की टीम ने काग्रेंस कार्यकर्ताओं में फूंका जीत का मंत्र”बोले”सोशल प्लेटफार्म को बनाओ अपना हत्यार”भाजपा को बताया जनविरोधी सरकार-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

(मुकेश कुमार )–लालकुआं लोकसभा चुनाव के बीच काग्रेंस स्थानीय मुद्दों को भी तलाशने में जुटी है इंटरनेट के माध्यम से काग्रेंस इन मुद्दों को धार देगी इसी को लेकर आज अखिल भारतीय काग्रेंस कमेटी के सोशल मीडिया के पदाधिकारियों ने बिन्दुखत्ता के काररोड़ स्थित काग्रेंस चुनाव कार्यालय में बैठक कर चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। जिसमें उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ता व सोशल मीडिया विभाग के पदाधिकारियों को समन्वय बढ़ाकर पेपर लीक, अग्निवीर, बेरोजगारी, महगाई, महिला अपराध,अकिंता हत्याकांड,अतिक्रमण तथा किसानों की अनदेखी समेत अन्य मुद्दों को सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार उठाए जाने पर जोर दिया।


बताते चलें कि लालकुआं के बिन्दुखत्ता पहुंची अखिल भारतीय काग्रेंस कमेटी की सोशल मीडिया के पदाधिकारियों की टीम ने काररोड़ स्थित काग्रेंस चुनाव कार्यालय पर बैठक आयोजित की इसमें बड़ी संख्या में काग्रेंस के सोशल मीडिया के कार्यकर्ता सहित कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल हुए। बैठक में लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की कार्यप्रणाली, संगठनात्मक भूमिका पर विस्तार से चर्चा की गई।
इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि सभी कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव की तैयारी में लग जाए क्योंकि दिन बहुत कम है। उन्होंने कहा कि चुनाव में सोशल मीडिया की महत्वपूर्ण भूमिका है जिसके चलते भाजपा सोशल मीडिया के जरिए भ्रम, झूठ,और असत्य फैलाने का काम करती है उन्होंने कहा कि सभी काग्रेंस कार्यकर्ताओं को मिलकर भाजपा के हर एक झूठ को उजागर करना है तथा भाजपा के हर झूठ का कड़ा जवाब सोशल मीडिया पर देना है।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर काग्रेंस का भरपूर प्रचार करना है। उन्होंने कहा कि भाजपा के झूठे प्रचार को सोशल मीडिया, ट्वीटर, व्हाट्सएप, इस्ट्राग्राम, पर प्रचारित करें। तथा ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की विचारधारा से जोड़े तथा उनसे जुड़ने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि काग्रेंस देश में सरकार बनाने जा रही हैं तथा उत्तराखण्ड की पांचों लोकसभा सीटों पर काग्रेंस विजयी होगी।

More News Updates