लालकुआं ब्रेकिंग- शाबाश बिटिया”बीएलएम स्कूल की होनहार छात्रा अंशिका गुप्ता ने सीबीआई इंटरमीडिएट में 92 प्रतिशत अंक पाकर किया लालकुआं नगर का नाम रोशन”वरिष्ठ ट्रांसपोर्टर मनोज गुप्ता की है बिटिया ” अब मिल रही है बधाई–(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

लालकुआं सीबीएसई के आज निकले परिणाम में गौरापढ़ाव के बीएलएम स्कूल की होनहार छात्रा अंशिका गुप्ता ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में 92 प्रतिशत अंक प्राप्त कर परचम लहराकर क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इधर अंशिका गुप्ता ने अपनी सफलता का श्रेय शिक्षकों सहित माता पिता को दिया है। अंशिका के पिता मनोज गुप्ता समाजसेवक व ट्रांसपोर्टर है तथा माता नीतू गुप्ता गृहणी है। इस बार बीएलएम स्कूल का परीक्षा परिणाम 99 प्रतिशत का रहा है।

इधर अंशिका गुप्ता ने अपनी सफलता का श्रेय भगवान के साथ साथ स्कूल के शिक्षकों सहित माता पिता को देते हुए कहा कि वह आगे चलकर नीट के लिए पढ़ाई करेगी इसलिए उन्होंने अभी से तैयारी शुरू कर दी है वही पिता मनोज गुप्ता ने कहा कि आज बहुत खुशी का दिन है जो उनकी पुत्री अंशिका ने इंटरमीडिएट की परीक्षा में 92 प्रतिशत अंक पाकर स्कूल का ही नही क्षेत्र का नाम रोशन किया है उन्होंने बेटी अंशिका के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है
इधर क्षेत्रीय विधायक डाॅ मोहन सिंह बिष्ट, पूर्व कैबिनेट मंत्री हरीश चन्द्र दुर्गापाल, पूर्व विधायक नवीन चन्द्र दुम्का, निवर्तमान चैयरमेन लालचंद्र सिंह,पूर्व चैयरमेन एंव वरिष्ठ भाजपा नेता पवन चौहान, पूर्व चैयरमेन रामबाबू मिश्रा,पूर्व चैयरमेन कैलाश पंत,युवा नेता भुवन पाड़े,समाजसेवी मुकेश कुमार सहित क्षेत्र के कई गणमान्य लोगों ने अंशिका गुप्ता को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।