लालकुआं ब्रेकिंग-आरपीएफ जवान और उसके पुत्र द्वारा नाबालिग दलित युवक की बेरहमी से की गई पिटाई के मामले ने पकड़ा तूल”काग्रेंस नेता इन्द्रपाल ने जताई नाराजगी “कल करेंगे परिवार से मुलाकात।

खबर शेयर करें

लालकुआँ। लालकुआँ में दलित नाबालिग युवक की आरपीएफ जवान और उसके पुत्र द्वारा की गई बेरहमी से पिटाई का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। क्षेत्र के विभिन्न सामाजिक और राजनीति दल भी इस मामले में आगे आ गए हैं तथा दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
वहीं इसी को लेकर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं कांग्रेस एससी विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष इन्द्रपाल आर्या ने उक्त मामले में एक विडियो जारी कर घटना पर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि वह कल शनिवार को पीड़ित परिवार से मिलेंगे। तत्पश्चात पुलिस तथा रेलवे पुलिस के अधिकारियों से मिलकर इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करेंगे।


उन्होंने कहा उक्त मामले में दोषी आरपीएफ जवान और उसके पुत्र के खिलाफ एससी एसटीएक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाए तथा तत्काल दोषी आरपीएफ जवान का स्थानांतरण किया जाना चाहिए साथ ही पीड़ित परिवार को जल्द न्याय मिलना चाहिए।
उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी इस मामले को सड़क से संसद तक उठाएगी और जरूरत पड़ी तो इस मामले को लेकर आंदोलन भी किया जायेगा। उन्होंने कहा कि दलितों पर अत्याचार किसी भी कीमत कर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

More News Updates