लालकुआं ब्रेकिंग- एकादशी के अवसर पर गांधीनगर के बच्चों ने सैकड़ों राहगिरों को पिलाया शरबत”व्यापार मंडल के अध्यक्ष दीवान सिंह बिष्ट ने बताया नेक कार्य-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

मुकेश कुमार -लालकुआं में ज्येष्ठ एकादशी के अवसर पर आज भीषण गर्मी में आमजन को राहत पहुंचाने के लिए गांधीनगर वार्ड नम्बर के बच्चों ने राहगिरों को शरबत पिलाकर नेक पहल करने का कार्य किया है उनके द्वारा किए इस कार्य की चारों तरफ तारीफ हो रही है।


बताते चले कि यहाँ लालकुआं व्यापार मंडल के अध्यक्ष दीवान सिंह बिष्ट के बडे़ पुत्र अभय बिष्ट के नेतृत्व में गाधी नगर के दर्जनों बच्चों ने प्रत्येक बर्ष की भांति इस बर्ष भी ज्येष्ठ एकादशी के अवसर पर अपने आवास पर सैकड़ों लोगों को भीषण गर्मी से राहत पहुंचाने के लिए शरबत पिलाने का कार्य किया गया।उनके द्वारा किए इस कार्य की चारों तरफ तारीफ हो रही है।


इस मौके पर व्यापार मंडल के अध्यक्ष दीवान सिंह बिष्ट ने बताया कि तीखी धूप और भीषण गर्मी में मासूम बच्चों द्वारा वार्डवासी सहित आने जाने वाले राहगिरों में शरबत पीलाकर काफी सुकून का अनुभव किया है।
उन्होंने कहा कि भीषण गर्मी में लोगों को शरबत और शीतल पेयजल पिलाना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य होता है। ऐसे जिस तरह से इन बच्चों ने जो नेक कार्य किया है वो काफी काबिलेतारीफ है उन्होंने कहा कि इसी तरह अन्य सामजिक सगठनो को भी बढ़ चढ़कर आगे आना चाहिए।
इस अवसर पर अभय बिष्ट, बीरू बिष्ट, चंपा बिष्ट, हेमू बिष्ट, दीपंशू बिष्ट, अभिनव बिष्ट, प्रिंयशू, रोनक, परितोष सहित कई बच्चे मौजूद रहे।

More News Updates