लालकुआं ब्रेकिंग-लालकुआं जामा मस्जिद मदरसा कब्रिस्तान इंतजामया कमेटी के अध्यक्ष बने जनाब शफी अहमद”लोगों ने किया फूलमाला पहनकर स्वागत–(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

लालकुआं जमा मस्जिद के मदरसे में एक बैठक का आयोजन किया गया जिसमें वर्तमान जामा मस्जिद मदरसा कब्रिस्तान इंतजामया कमेटी के अध्यक्ष जनाब जाकिर अली ने अपना कार्यकाल समाप्त होने पर इस्तीफा दिया। जिसके बाद नये अध्यक्ष पर चर्चा की गई जिसमें सर्वसहमति से अध्यक्ष की घोषणा की गई।

बताते चले कि लालकुआं की जामा मस्जिद में एक बैठक का आयोजन किया गया। वही आयोजित बैठक में वक्ताओं ने कहा कि कब्रिस्तान इंतजामया कमेटी के अध्यक्ष जाकिर अली का कार्यकाल बहुत ही शानदार रहा उनके कार्यकाल में जामा मस्जिद में एतिहासिक निर्माण कार्य कराये गए आगर उनके कामों की बात करें तो मैन गेट के सौंदर्यकरण का कार्य वही स्टील गेट का निर्माण तथा मस्जिद के अंदर टाइल्स लगाने का कार्य या फिर स्टील बीड़ो जाली सहित अनेकों कार्य उनकी अध्यक्षता में पुरे हुए वही उनके कार्यकाल में कब्रिस्तान में एक तकयादार रखा गया जिसके द्वारा कब्रिस्तान में साफ सफाई का कार्य बहुत ही सुंदर तरीके से करा जा रहा है। सभी लोगों ने जाकिर अली को फूलमाला पहनाकर तथा शाल उड़ाकर उन्हें सम्मानित किया वही जाकिर अली के कार्यकाल समाप्त होने पर सर्वसहमति से अंबेडकर नगर वार्ड न एक निवासी जनाब शफी अहमद को जामा मस्जिद, मदरसा, कब्रिस्तान इंतजामिया कमेटी का अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। जिनका सभी लोगो ने फूल माला पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर नवनियुक्त अध्यक्ष सफी अहमद ने बताया कि जल्द कार्यकारणी का विस्तार किया जाएगा जिसमें अधिक से अधिक लोगो को जोड़ा जाएगा।उन्होंने अध्यक्ष मनोनीत होने पर माजिद कमेटी सहित मौजूद लोगों का आभार व्यक्त किया है।
आयोजित बैठक में मुख्य रूप से गुलाम नवी गुर्जर, तोफीक उम्र, जाहिद अली, नफीस अहमद,अल्लू भाई गुजर ,बिल्लू अहमद, कय्यूम खान, अफताब अहमद, सोनू खान, मुन्ने खान, बिस्मिल खान, अल्ताफ खान, इस्तियाक खान, हाजी रहीस, आरिफ खान, फिरोज़ खान सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

More News Updates