लालकुआं ब्रेकिंग-भाजपा की तीन राज्यों में हुई प्रचंड जीत पर बिन्दुखत्ता में कार्यकर्ताओं ने बाटी मिठाई”बोले” भाजपाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की जीत-(पढे़ पुरी खबर)

खबर शेयर करें

मुकेश कुमार -लालकुआं विधानसभा चुनाव में भाजपा की मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बंपर जीत पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।
बताते चले कि बिन्दुखत्ता काररोड़ स्थित चौराहे पर बिन्दुखत्ता भाजपा मंडल के अध्यक्ष जगदीश पंत के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं ने पटाखे फोड़े और एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर खुशी का इजहार किया गया साथी ही ढोल और तासों पर भाजपाइयों ने जमकर नृत्य भी किया।


इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओ ने कहा कि तीनों राज्यों में जीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास की जीत है। जनता ने कांग्रेस के लुभावने वादों को नकारकर भाजपा को बहुमत दिया है उन्होने कहा कि भाजपा की यह जीत राष्ट्रवाद की जीत है। धारा 370, राम मंदिर, धार्मिक स्थलों का विकास ने इस जीत को और बड़ा कर दिया कांग्रेस की तुष्टिकरण की हार हुई है ।


वही इस मौके पर बिन्दुखत्ता भाजपा मंडल महामंत्री रमेश कुनियाल, बलवंत खोलिया,प्रकाश आर्य, दिनेश आर्य,कुंदन चुफाल, देवेंद्र बिष्ट,मनीष बोरा, महिला मोर्चा की अध्यक्ष चन्द्रकान्ता गाड़िया, नरेश गोश्वामी,हरीश लाल आर्या सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

More News Updates