लालकुआं ब्रेकिंग-ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के दो छात्रों का IIT धारवाड़ में M.Tech(CSE) के लिए हुआ चयन”मिल रही है बधाई–(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

लालकुआँ – हल्द्वानी ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के बी.टेक ( सीएस ) 2020-2024 बैच के दो होनहार छात्र कपिल भारद्वाज और मनीष बिष्ट – ने भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान धारवाड़ (IIT धारवाड़), कर्नाटक में M.Tech (कम्प्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग) कार्यक्रम में प्रवेश प्राप्त कर उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है।

यहाँ उपलब्धि कपिल और मनीष दोनों की लगन और मेहनत के साथ-साथ ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी द्वारा पोषित असाधारण शैक्षणिक वातावरण का प्रमाण है। उनकी सफलता अपने चुने हुए क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए छात्रों को आवश्यक ज्ञान, कौशल और मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए विश्वविद्यालय की प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है।

इधर ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी, हल्द्वानी के निदेशक, डॉ. मनीष कुमार बिष्ट ने कहा, “कपिल और मनीष की इस शानदार उपलब्धि पर यूनिवर्सिटी को गर्व है। धारवाड़ में उनका चयन न केवल उनकी प्रतिभा का बल्कि हमारे संस्थान में प्रदान की जाने वाली शिक्षा की गुणवत्ता का भी प्रमाण है।”

वहीं डीन एकेडमिक्स डॉक्टर एम सी लोहानी ने कहा, “कपिल और मनीष की सफलता की कहानी ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी में उनके साथी छात्रों के लिए प्रेरणा का काम करेगी। हमें विश्वास है कि वे आईआईटी धारवाड़ में अपनी शैक्षणिक गतिविधियों में निरंतर उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे और कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान देंगे।”

More News Updates