लालकुआं ब्रेकिंग- हल्दूचौड़ लालबहादुर शास्त्री महाविद्यालय में पेट्रोल की बोतल और माचिस लेकर विद्यालय की छत पर चढ़े दर्जनों छात्र”मचा हडकंप” मौके पर पहुची पुलिस-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

लालकुआं के हल्दूचौड़ स्थित लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय में भाजपा के अनुषांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सचिन फुलारा विभिन्न मांगों को लेकर महाविद्यालय की छत पर बैठे धरने पर आत्मदाह की भी दे डाली चेतावनी ।हाथ में पेट्रोल की बोतल और माचिस होने से विद्यालय में हडकंप मच गया। वही पुलिसलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया जिसके बाद पुलिस द्वारा छीनी गई पेट्रोल की बोतल। जिसके बाद महाविद्यालय प्रशासन छात्रों मागों को सुनने के लिए तैयार हुआ पुलिस भी छात्रों से बात कर रही है।

इधर छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सचिन फुलारा का कहना है कि छात्र गरीब परिवार से आते हैं और महाविद्यालय में आकर विश्वविद्यालय महाविद्यालय छात्रों का कर रहे शोषण ।
इस शोषण को बंद नहीं किया तो करेंगे आत्मदाह वही आत्मदाह की धमकी से प्रशासन के फूल हाथ फूल गए।
सचिन बोले छात्र हितों के लिए जान भी देने पड़े तो मुझे है मंजूर क्योंकि गरीब परिवार से उठकर मुझे महासंघ उपाध्यक्ष बनाने में छात्रों का एहम योगदान इसके लिए अपनी जान देकर भी चुकाऊंगा कर्ज।