लालकुआं ब्रेकिंग-भाजपा नेता दिपेन्द्र कोश्यारी ने किया बिन्दुखत्ता सहित कई बरसात प्रभावित क्षेत्रों का निरीक्षण”बारिश से हुए नुकसान का लिया जायजा” अधिकारियों को दिए निर्देश” पीडितों को दिया हरसंभव मदद का भारोसा-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

मुकेश कुमार -लालकुआं निकटवर्ती क्षेत्र बिन्दुखत्ता गौलानदी से सटे रावतनगर प्रथम, शीशमणी,घोड़ानाला, राजीव नगर बंगली कालौनी सहित कई इलाकों में बारिश से हुए नुकसान एंव भूकटाव का आज भाजपा के युवा नेता दिपेन्द्र कोश्यारी ने निरीक्षण किया इस दौरान भाजपा नेता दिपेन्द्र ने पीडितों से मुलाकात कर प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद का भरोसा दिया। इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों को फोन पर उचित से उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए है।


बताते चले कि बीते कुछ दिनों से नैनीताल जिले में हो रही भारी बरसात ने लालकुआं सहित बिन्दुखत्ता क्षेत्र में जमकर तड़प मचा रहा है वही बरसात से गौलानदी उफान पर है गौलानदी नदी से रावतनगर प्रथम, इन्द्रनगर में जमकर भूकटाव हुआ है।
इधर मंगलवार को प्रभावित क्षेत्रों के निरीक्षण के दौरान भाजपा नेता दिपेन्द्र कोश्यारी ने कहा कि पर्वतीय क्षेत्रों के साथ लालकुआँ में भी बारिश ने जमकर कहर बरपाया है। लालकुआँ, बिन्दुखत्ता,विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर हुए जलभराव की वजह से लोगों का जनजीवन प्रभावित हुआ है। उन्होंने कहा कि गौलानदी से भी ग्रामीणों का भारी नुकसान हुआ है।
उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से विभिन्न क्षेत्रों में बारिश से हुए नुकसान पर प्रशासन नजर बनाए हुए है। उन्होंने कहा कि प्रभावित लोगों को राज्य सरकार से हरसंभव मदद दिलाई जाएगी। इसके लिए उन्होंने शासन प्रशासन से हर संभव दिलाने का पीड़ितों को अश्वासन दिया है। साथ ही मौके पर उन्होंने अधिकारियों को फोन पर उचित से उचित कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

More News Updates