यूपी में योगी का खौफ बा! कहां पर बदमाशों ने किया सरेंडर18 बदमाश पहुंचे पुलिस स्टेशन, हाथ उठाकर एक साथ किया सरेंडर, पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

शामली पुलिस के सामने 18 बदमाशों ने एक साथ सरेंडर किया है, इन्हें जेल भेज दिया गया है।योगी आदित्यनाथ से शपथ ग्रहण से पहले सरेंडर, कुछ और अपराधी कर चुके हैं आत्मसमर्पण।प्रतापगढ़ में 22 मार्च को भी पुलिस के रेप के आरोपी के घर बुलडोजर लेकर पहुंचने पर शख्स ने किया था सरेंडर।
शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में 18 बदमाशों ने एक साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर आत्मसमर्पण किया है। हाल में विधानसभा चुनाव में भाजपा एक बार फिर विजयी रही थी और योगी आदित्यनाथ की दोबारा सत्ता में वापसी हो रही है। इससे पहले ये सरेंडर हुआ है।

सामने आई जानकारी के अनुसार शामली पुलिस के सामने जिन 18 अपराधियों ने आत्मसमर्पण किया है उसमें कई गैंगस्टर है और कुछ गो तस्कर मामले में फरार चल रहे थे। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार सरेंडर किए बदमाशों ने पुलिस के सामने जीवन में कभी अपराध नहीं करने की कसम भी खाई।

हाथ उठाकर थाने पहुंचे और खुद को किया सरेंडर
सभी अपराधी अपना हाथ उठाकर एसएचओ के सामने पेश हुए और खुद को सरेंडर किया। सरेंडर करने वालों में सनव्वर, उम्मेद, मशरुफ, अकबर, मंजूर हसन, सलीम, नौशाद, मेहराब, नौशाद, ताहिर, सुहेब, गुलबहार, मुस्तकीम, सलीम, नौशाद, इन्तजार, शहजाद, और अब्दुलगनी शामिल हैं