उत्तराखंड मानसिक रूप से बीमार लड़की के साथ रेप केस दर्ज मामले की जांच में जुटी पुलिस

खबर शेयर करें

यूपी के बिजनौर की रहने वाली महिला ने थाने में मामला दर्ज कराया है। अपनी शिकायत में महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। यही वजह है कि उसकी बेटी कई बार पिरान कलियर दरगाह पर हाजरी के लिए आ चुकी है। महिला ने बताया कि बीते एक अगस्त को बिजनौर से घर से निकली थी, लेकिन इसके बाद वह वापस नहीं लौटी।

पीड़िता की मां ने बताया शनिवार की सुबह उसके मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाली महिला ने अपना नाम सोनम निवासी बंधा रोड कोतवाली रुड़की बताया। उसने बताया कि उनकी बेटी को बुखार होने के चलते सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसके बाद पाड़िता की मां सिविल अस्पताल पहुंची। जहां उसकी बेटी ने बताया कि एक युवक ने उसका रेप किया है। पीड़िता ने बताया कि वो जब रुड़की आ रही थी उसी दौरान रेलवे स्टेशन पर उसके पीछे कुछ युवक पड़े थे। वह एक ई-रिक्शा में बैठकर रुड़की पहुंची थी। इसके बाद युवक ने बंधा रोड निवासी अपनी एक महिला रिश्तेदार सोनम के यहां उसे छोड़ दिया था। पीड़िता ने बताया कि वह कई दिन से सोनम के यहां रह रही थी। पीड़िता ने बताया कि सोनम के मकान के पास ही रहने वाले युवक सलमान ने उसके साथ रेप किया। केस दर्ज करने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
आभार सोशल मीडिया