जूनियर डॉक्टर के एकतरफा प्यार मेंरोज़ बीमारी का बहाना बनाकर लेडी डॉक्टर के साथ करता था छेड़छाड़ फिर क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीमार होने का बहाना बना कर MBBS की पढ़ाई के साथ-साथ ही मेडिकल प्रैक्टिस कर रही एक स्त्री चिकित्सक के साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. रिपोर्ट के अनुसार, तौहीद अली नामक शख्स पिछले करीब 1 महीने से रोगी बन कर हॉस्पिटल पहुँच जाता था. इस दौरान वो हॉस्पिटल के कर्मचारियों से स्त्री चिकित्सक के न दिखने पर प्रश्न करता था और उनके बारे में जानकारी लेता था. जब ये हरकतें हद से अधिक बढ़ गई, तो शनिवार (19 नवम्बर) को हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने तौहीद अली को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने आरोपित पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है.
रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता GSVM मेडिकल कॉलेज की छात्रा है और यह घटना स्वरूप नगर थानाक्षेत्र के हैलट हॉस्पिटल की है. यहाँ एक स्त्री चिकित्सक OPD में पदस्थ थी. चिकित्सक MBBS की स्टूडेंट थी, जो हॉस्पिटल में प्रैक्टिस भी करती थीं. कुछ दिनों पहले तौहीद अली वहाँ इलाज के लिए आया था, जहाँ उसे उसके द्वारा बताई गई रोग के मुताबिक उसे दवा दे दी गई थीं. इसके बाद तौहीद किसी न किसी बहाने से लगातार हॉस्पिटल आने लगा और लेडी चिकित्सक के बारे में पूछने लगा.

रिपोर्ट के मुताबिक, लेडी चिकित्सक के न मिलने पर तौहीद हॉस्पिटल के बाकी स्टाफ से उनके बारे में काफी प्रश्न पूछता था. वो बिना वजह OPD में बैठ कर चिकित्सक को इशारे करता था. आरोप यह भी है कि तौहीद अक्सर भिन्न-भिन्न रोंगों के पर्चे बनवाता था और इस दौरान वो लेडी चिकित्सक को घूरता रहता था. तौहीद पर आरोप है कि वो ड्यूटी समाप्त करने के बाद हॉस्टल जा रही लेडी चिकित्सक का पीछा भी करता था. प्रारम्भ में तो पीड़िता ने तौहीद की इन हरकतों को नज़रअंदाज़ किया, मगर बाद में उसने अपने साथियों से इस हरकत के बारे में जानकारी दी.

जिसके बाद शनिवार को मेडिकल छात्रा के साथियों ने तौहीद को पकड़ कर उसे पीट दिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पूछताछ में तौहीद ने स्वयं को जाजमऊ के KDA कालोनी का रहने वाला बताया है. पुलिस के सामने तौहीद ने छात्रा का पीछा करना कबूल किया है. तलाशी में उसके पास से भिन्न-भिन्न पर्चे भी बरामद हुए हैं. जिस दिन तौहीद पकड़ा गया, उस दिन वो आँख में रोग का बहना बना कर हॉस्पिटल पहुंचा था. हॉस्पिटल के CCTV फुटेज में भी तौहीद की कई बार की इंट्री नज़र आ रही है.

More News Updates