जीजा को स्टेशन छोड़ने आई साली, तभी अचानक दोस्तों के साथ आ गया प्रेमी, फिर जो हुआ..

खबर शेयर करें

बिहार के सीवान जिले से एक से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां प्रेमिका अपने जीजा को छोड़ने स्टेशन आई थी। इसी दौरान प्रेमी अपने कुछ दोस्तों के साछ वहां पहुंचा और उसका हाथ पकड़ लिया जिसके बाद बवाल हो गया। इधर, प्रेमी को जमकर मारा पीटा गया। प्रेमी समेत तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिनको अस्पताल ले जाया गया।

बताया जाता है कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को मैरवा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। जीआरपी पुलिस स्थानीय पुलिस की सहयोग से तीन युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। हालांकि एक युवक को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। चाकूबाजी की घटना में एक बोलोरो गाड़ी का शीशा तोड़ा गया है। घायल युवक की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के इंग्लिश गांव के विशाल सिंह, नसीम अंसारी, मुन्ना कुमार के रूप में हुई है।

सात साल से था प्रेम प्रसंग
बताया जाता है कि मैरवा के बैकुंठछापर गांव की सुनीता कुमारी और इंग्लिश गांव के विशाल सिंह का प्रेम प्रसंग लगभग सात साल से चल रहा था। रविवार को सुनीता अपने परिवार वालों के साथ अपने जीजा को छोड़ने मैरवा रेलवे स्टेशन गई हुई थी। सूचना मिलने पर विशाल सिंह ने स्टेशन पहुंचकर सुनीता का हाथ पकड़ लिया। इस दौरान परिवार वालों से विवाद होने के दौरान दोनों पक्षों में चाकूबाजी होने लगा जिसमें एक पक्ष से तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में बोलोरो गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

‘लड़की ने प्रेम जाल में फंसाकर मेरे पैसे लूटे’
घायल प्रेमी विशाल सिंह का आरोप है कि सुनीता कुमारी से सात साल से मेरा प्रेम प्रसंग चल रहा है। मुझे प्रेमजाल में फंसाकर शादी का झांसा देकर रुपये लेते रही और अपने जीजा से संपर्क में है। इधर, सुनीता के परिजनों का आरोप है कि सुनीता का हाथ पकड़ कर विशाल सिंह नोकझोक कर रहा था जिसे लेकर झड़प हुई। उसमें भाड़ा पर लेकर आई बोलेरो को क्षतिग्रस्त कर दिया। हालांकि दोनों पक्षों ने थाना में आवेदन नहीं दिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

More News Updates