जमोटो डिलीवरी ब्वॉय ने 19 साल की लड़की साथ पीछे से पकड़ कर किया ऐसा क्या काम पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

देश की नामी फूड सप्लाई चेन जोमैटो इन दिनाों अपनी सर्विस के लिए नहीं बल्कि किसी और चीज के लिए सुर्खियों में है। दरअसल इन दिनों लगातार जोमेटो के डिलीवरी बॉय की हरकतों की खबरें सामने आ रही है। ऐसा ही एक मामला पुणे से सामने आया है, जहां एक फूड डिलीवरी बॉय ने 19 साल की युवती को जबर्दस्ती किस कर दिया। बताया जा रहा है कि डिलीवरी बॉय 42 साल का था। फिलहाल आरोपी डिलीवरी बॉय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।
मिली जानकारी के अनुसार मामला मामला येवलेवाड़ी इलाके की नामित सोसायटी का है, जहां रहने वाली 19 साल की युवति ने 17 सितंबर को जोमैटो से खाना ऑडर किया था। डिलीवरी बॉय जैसे ही खाना लेकर उसके अपार्टमेंट में पहुंचा, उसने लड़की से पीने के लिए पानी मांगा।

लड़की ने बताया कि जैसे ही वह पानी लेकर आई, वह उससे घरवालों के बारे में पूछने लगा। जब लड़की ने बताया कि वह फ्लैट में अपनी दो दोस्तों के साथ रहती है, जो कि उस समय अपने-अपने घर गई हुई थीं। डिलीवरी बॉय को जैसे ही पता लगा कि लड़की इस समय अकेली है, उसने दोबारा से लड़की से एक और गिलास पानी मांगा।

लेकिन इस बार पानी लाने के लिए जैसे ही लड़की मुड़ी, जोमैटो बॉय ने उसे पीछे से पकड़ लिया और गाल पर दो बार किस किया। किस करने के बाद जोमैटो बॉय वहां से चला गया। जाते-जाते उसने यह भी कहा कि वह उसके अंकल जैसा है। अगर उसे किसी भी तरह की मदद की जरूरत हो तो वह बेझिझक उसे बोल सकती है।

इतना ही नहीं आरोपी डिलीवरी बॉय वापस लौटने के बाद पीड़िता के वाट्सअप पर मैसेज करने लगा। वह युवती को अश्लील मैसेज भेजने लगा। इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।