सो रहे कुत्ते को तेज रफ्तार कार ने कुचला, तड़फते हुए तोड़ा दम, साथी कुत्तों का रिएक्शन देख आप भी हैरान रह जाओंगे(वीडियो)

खबर शेयर करें

Punjabkesari.inApr 2, 2022 11:00 AM

the sleeping dog was crushed by a speeding car broke down while groaning

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के राजेंद्र नगर थाना स्थित एक टाउनशिप में सड़क पर डॉगी(श्वान) को कार से कुचलने का मामला सामने आया है। उक्त मामले की शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। खास बात यह कि इस वीडियो को देखकर इंसानों में इंसानियत भले ही खत्म होती नजर आ रही है लेकिन साथी कुत्ते के साथ हुए इस हादसे पर अन्य कुत्तों का रिएक्शन यही दिखाता है कि कुत्तों को दूसरों का दर्द समझ आता है। https://www.facebook.com/plugins/video.php?height=476&href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Fmpkesari%2Fvideos%2F503681567833531%2F&show_text=false&width=423&t=0

दरअसल बिजलपुर में ट्रेजर टाउन कॉलोनी में एक तेज रफ्तार कार ने एक डॉगी(श्वान) को कुचल दिया। कॉलोनी की एक नागरिक ने पीपल फॉर एनिमल एनजीओ की संचालक प्रियांशु जैन को मामले से अवगत कराया जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और मृत श्वान का पोस्टमार्टम कराया उसके बाद पीपल फॉर एनिमल एनजीओ द्वारा घटना के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज राजेंद्र नगर थाना पुलिस को उपलब्ध कराएं जिसके बाद पुलिस ने फुटेज के आधार पर कार चालक के खिलाफ पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।