यहां खनन माफियाओं का तांडव जारी,sdm की गाड़ी को मारी टक्कर

खबर शेयर करें

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में अपराध और अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं खनन माफियाओं के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अवैध रूप से मिट्टी का खनन ले जा रहे माफियाओं ने ट्रैक्टर ट्रॉली से एसडीएम की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि गनीमत रही कि इस घटना में एसडीएम व उनके कर्मचारी बाल बाल बच गए।


मिली जानकारी के अनुसार खटीमा एसडीएम रविंद्र बिष्ट की गाड़ी खटीमा पीलीभीत मार्ग से जमौर खुदागंज चौराहे पर जैसी ही पहुंची, तभी सामने से आ रहे तेज खनन माफिया के ट्रैक्टर ट्रॉली ने उन पर जोरदार टक्कर मार दी। हालांकि इस टक्कर में गनीमत रही कि एसडीएम व उनके कर्मचारी बाल-बाल बच गए।

एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट की गाड़ी को देखकर ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक ने वहां से भागने की कोशिश की तभी इस दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली सीधी एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट की गाड़ी से जा भिड़ी। इस घटना में एसडीएम खटीमा रविंद्र बिष्ट व साथ कार में बैठे उनके कर्मचारी भी बाल-बाल बच गए।


इस घटना के बाद आरोपी ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर फरार हो गए। वहीं, मामले की जानकारी मिलते पुलिस भी मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर-ट्रॉली को पुलिस चौकी में ले आई। वही एसडीएम ने उक्त दुर्घटना में स्वयं व अन्य कर्मचारियों के बाल बाल बचने की बात कह दुर्घटना का कारण खनन वाहन के ओवर स्पीड होना बताया। साथ ही खनन वाहन की खनन परमिशन को रद्द कर ओवर स्पीड व अवैध रूप से चल रहे खनन वाहनों के खिलाफ अभियान चलाए जाने की बात कही।


एसडीएम ने साफ किया है कि खनन माफिया के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई जारी रहेगी

More News Updates