पाकिस्तानी गाने बजाए, पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए, उसके बाद क्या हुआ पढ़ें पूरी खबर है

खबर शेयर करें

पाकिस्तान जिंदाबाद के गाने बजाए जाने का मामला थाना भुता क्षेत्र के सिंघाई मुरावान में सामने आया है, जहां मुस्तकीम और उसका साथी नहीम भारत विरोधी गाना बजा रहे थे
गीत-संगीत बुरा नहीं है, मगर गाने पाकिस्तान जिंदाबाद के हों तो उसका विरोध होना तय है। बरेली में दो मुस्लिम युवकों ने न सिर्फ खुलेआम पाकिस्तानी गाने बजाए, बल्कि पाकिस्तान जिंदाबाद का शोर भी उठाया। भारत विरोधी बातें भी कहीं। हिंदू संगठनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में मुस्तकीम और नहीम के खिलाफ गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, पाकिस्तान जिंदाबाद के गाने बजाए जाने का मामला थाना भुता क्षेत्र के सिंघाई मुरावान में सामने आया है। गांव में ईसा नामक शख्स की परचून की दुकान है। ईसा का बेटा मुस्तकीम और उसका साथी नहीम भारत विरोधी गाना बजा रहे थे। गाने में पाकिस्तान जिंदाबाद का शोर उठ रहा था। वहां से गुजर रहे आशीष पटेल ने विरोध किया तो नहीम और मुस्तकीम ने उसे धमकाते हुए कहा कि वे लोग यूं पाकिस्तान जिंदाबाद करेंगे। जो करना है, कर लो।

जानकारी मिलते ही हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अरुण फौजी ने पुलिस के आला अधिकारियों को फोन कर देश विरोधी मसले की जानकारी दी और कार्रवाई की मांग। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि शिकायत पर पाकिस्तान जिंदाबाद के गाने बजाने वाले लोगों के खिलाफ थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हिंदू जागरण मंच जिलाध्यक्ष अरुण फौजी ने देश विरोधी माहौल बनाने की कोशिश करने वालों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।