योगीराज में सिर तन से जुदा’ वाली धमकी दी तुम्हारी साथ नस्लें खत्म कर दी जाएंगी किस विधायक ने बोला पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक डॉक्टर को सिर तन से जुदा करने की धमकी देने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ने मामले पर कड़ी चेतावनी जारी की है। उन्होंने कहा है कि धमकी देने वाला कान खोलकर सुन ले उसकी सात नस्लें भी खत्म कर दी जाएंगी।

भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने कहा कि इस तरह की धमकी देने वाले कान खोलकर सुन लें कि प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है। प्रदेश में इस तरह की घटना को अंजाम देने की कोई भी न सोच लें। यदि इस तरह का दुस्साहस करने का प्रयास किया गया तो आने वाली पीढ़ी इसे हमेशा याद ही नहीं रखेंगी, बल्कि 7 नस्लें भी खत्म हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सर तन से जुदा करने की तो बहुत दूर की बात है, किसी की तरफ देखने की भी हिम्मत नहीं है।

दरअसल हाल ही में लोहिया नगर इलाके में डॉक्टर अरविंद वत्स अकेला को एक अनजान शख्स ने कॉल कर उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन पर पैगंबर मोहम्मद के अपमान करने का आरोप लगाया है। डॉक्टर ने बताया था कि कॉल करने वाले ने उन्हें धमकी दी कि तुम्हारा सिर तन से जुदा कर दिया जाएगा। हमने तुम्हारे घर की रेकी भी कर ली है और हमें पता है कि तुम कब, कहां जाते हो और किससे मिलते हो। तुम्हारा हाल भी कन्हैया लाल और उमेश कोल्हे जैसा होगा।

पुलिस ने इस पूरे मामले में अज्ञात में मुकदमा दर्ज करते हुए पूरा मामला साइबर सेल टीम को सौंप दिया है। साइबर सेल टीम फोन करने वाले की तलाश में जुट गई है। इस धमकी मिलने के बाद भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने इस तरह की चेतावनी दी है।