योगी शैली में शिवराज: मामा का कहां चला बुलडोजर बलात्कारियों के मकान गिराए

खबर शेयर करें

घटना मध्यप्रदेश के श्योपुर की है जहां नाबालिग से सामूहिक बलात्कार करने वाले आरोपियों के घरों पर शिवराज सरकार का बुलडोजर चला.

मध्यप्रदेश के श्योपुर में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपितों के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाने की कार्रवाई की है। 12:45 बजे से प्रशासन की कार्रवाई शुरू हुई, और तीनों आरोपितों के घर गिरा दिए गए। शहर के कोतवाली थाना क्षेत्रातंर्गत काली तलाई के जंगल में एक नाबालिग के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था।

आरोपित मोहसिन, रियाज और शहनवाज हैं। आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। इन आराेपिताें के खिलाफ पहले से कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हाेने की भी जानकारी मिली है, ऐसे में प्रशासन अब इन पुराने रिकार्ड काे भी निकलवा रहा है

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्रातंर्गत काली तलाई के जंगलों में अपने दोस्त के साथ घूमने गई एक नाबालिग लड़की के साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर दिया। घटना गुरुवार की दोपहर की है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए थे, जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह गुरुवार की वह सुबह अपने गांव बरगवां से ढेंगदा में रिश्तेदार के यहां आ रही थी। इसी बीच रास्ते में उसका दोस्त मिल गया। जिसके साथ वह काली तलाई के जंगल में घूमने के लिए चली गई थी, तभी वहां पहुंचे बालापुरा में रहने वाले तीन आरोपित मोहसीन, रियाज और शहनवाज ने जोर जबरदस्ती करना शुरू कर दी। इससे घबराकर उसका दोस्त भाग गया।

इसके बाद तीनों लोगों ने मिलकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और फरार हो गए। मामले में पुलिस ने नाबालिग की रिपोर्ट पर उक्त तीनों आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म पाक्सो एक्ट सहित एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। तीनों आरोपित गिरफ्तार, जेल भेजा नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद तीनों आरोपित फरार हो गए थे। पीड़ित युवती ने जब थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी, तो पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद ही आरोपितों के ठिकानों पर दबिश देना शुरू कर दिया।

रात को तीनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को पुलिस ने उनको न्यायालय में पेश किया जहां से जेल भेज दिया है। इसके बाद प्रशासन ने आज नाबालिग से दुष्कर्म के आराेपिताें के घराें प्रशासन ने बुलडाेजर से ढहा दिया गया