कच्ची शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही में पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी

खबर शेयर करें

लालकुआ अपडेट।

लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनू पाराशर के निर्देशन में चलाएं जा रहे अभियान के तहत कच्ची शराब के अवैध कारोबारियों के खिलाफ कार्यवाही में हल्दूचौड़ पुलिस को हाथ लगी बड़ी कामयाबी।

लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर के कार्यभार संभालते ही अवैध नशे के कारोबारियों के खिलाफ की जा रही है ताबड़तोड़ कार्रवाई।

लालकुआ पुलिस क्षेत्राधिकारी शांतनु पाराशर के निर्देश पर हल्दूचौड़ पुलिस ने चलाया संघन चेकिंग अभियान” पकड़ा कच्ची शराब का जखीरा।

हल्दूचौड़ पुलिस ने चेकिंग के दौरान 175 पाउच कच्ची अवैध शराब के साथ हल्दूचौड़ हरिपुर लच्छी निवासी प्रेम सिंह पुत्र गोपाल सिंह अवैध शराब तस्कर को किया गिरफ्तार”

हल्दूचौड़ पुलिस ने पकडे़ गये तस्कर के खिलाफ धारा 60 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत किया मुकदमा दर्ज”पुलिस टीम में कोतवाल संजय कुमार,चौकी प्रभारी जगदीप सिंह नेगी,कास्टेबल किशन नाथ ,अनिल शर्मा सहित पुलिसकर्मी रहे मौजूद।

क्षेत्र में अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई रहेगी जारी” क्षेत्र में नहीं पनपने दिया जाएगा किसी भी प्रकार का अवैध कारोबार” शांतनु पाराशर पुलिस क्षेत्राधिकारी लाल कुआं।

आचार संहिता का कड़ाई से किया जा रहा पालन” नियम तोड़ने वालों के खिलाफ की जाएगी कानूनी कार्रवाई ” अवैध नशे एवं अराजकतत्वों पर है पुलिस कि पहेनी नजर” पाराशर पुलिस क्षेत्राधिकारी।