रात में बहू ने की ऐसी हरकत, ससुर ने कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन, बताई शर्मनाक सच्चाई

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में ससुर ने अपने छोटे बेटे की पत्नी की हत्या कर दी। हत्या करने वाले का बेटा यूपी पुलिस में सिपाही है। हत्या करने के बाद वह कही भगा नहीं बल्कि घर के बाहर बैठ गया। इस घटना को जिसने भी देखा वो सहम गया। सूचना पर पुलिस आयी और आरोपी ससुर को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने पूछताछ कि तो आरोपी ससुर ने बताया की रात को उसकी छोटी बहू ने ऐसी हरकत की जिसके वजह से वो रातभर सो नहीं पाया और सुबह उठते ही बहू की गर्दन काट दी।

हत्या करने वाले का नाम रघुवीर (62) है छोटे बेटे का नाम गौरव है जो यूपी पुलिस ने सिपाही की पोस्ट पर कार्यरत है। गौरव की पत्नी गांव में ही रहती है। रघुवीर ने गौरव की पत्नी पर उस वक्त हमला बोला जब वो खाना बना रही थी। जिसके बाद ग्राम प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके से रघुवीर को गिरफ्तार कर लिया।

किस वजह से रघुवीर ने काट दी बहू की गर्दन

गिरफ़्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में बताया कि छोटी बहू बात-बात पर हर रोज झगड़ा करती थी। उसके बड़े बेटे की छः महीने पहले मौत हो चुकी थी। जिसके पत्नी भी घर पर ही रहती है। सोमवार की रात छोटी बहू ने बड़ी बहू से झगड़ा किया जब मेने बीच बचाव करने के लिए उसे रोका तो उसने मुझे लात मार दी, मैं गिर पड़ा। छोटी बहू के इस व्यवहार के कारण पूरी रात सो नहीं पाया। सुबह उठा तो मै तनाव में था तो जिसके बाद मेने छोटी बहु को कुल्हाड़ी से काट डाला।

पारिवारिक कलह बानी हत्या की वजह

डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार ने बताया कि आरोपी रघुवीर के बड़े बेटे की छः महीने पहले मौत हो चुकी थी। जिसके बाद भी उनकी पुत्रवधू उनके साथ ही रह रही थी छोटी बहू से आये दिन उनका विवाद होता था , आरोपी चाहता था कि वो दोनों एक साथ मिलजुल कर रहे। मगर हरदिन के झगडे की वजह से परिवार में कलह हो रही थी।