ससुर-बहू के बीच तू-तू मैं-मैं के बाद जो हुआ पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

महाराष्ट्र के ठाणे में चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चाय के साथ नाश्ता नहीं दिए जाने से ससुर इतना नाराज हो गया कि बहू पर पिस्टल से गोली चला दी। अब बहू इलाज के लिए अस्पताल में है और ससुर जेल में।
सास और बहू के झगड़े तो आपने बहुत देखे-सुने होंगे, मगर कभी ससुर और बहू का झगड़ा सुना है या देखा है। अमूमन शायद नहीं, क्योंकि दोनों के बीच कभी ऐसा कोई मुद्दा नहीं आता होगा जो झगड़े में तब्दील हो जाए। ज्यादातर देखने को मिलता है कि दोनों ही एक दूसरे का सम्मान भी करते हैं। मगर महाराष्ट्र में एक ससुर और बहू के बीच में ऐसा कुछ हुआ जो नहीं होना चाहिए था। इस घटनाक्रम ने दोनों की जिंदगी में ऐसा तूफान लाया, जिसने सब कुछ तहस नहस कर दिया।

महाराष्ट्र के ठाणे में एक बहू ने रोज की तरह गुरुवार सुबह अपने ससुर को चाय तो दी, मगर साथ में नाश्ता नहीं दिया। अब वजह चाहे जो भी रही हो, लेकिन नाश्ता नहीं दिए जाने से ससुर बुरी तरह नाराज हो गया। उसे इतना गुस्सा आया कि बहू से झगड़ने लगा। आपको पहले ही बता दें कि ससुर की उम्र 72 साल है और बहू 42 साल की।

सातवें आसमान पर पहुंच गया गुस्सा, पिस्टल लाया और गोली दाग दी
ससुर और बहू के बीच झगड़ा शुरू हुआ। दोनों में से कोई कमजोर नहीं पड़ रहा था, लिहाजा पीछे हटने का सवाल भी नहीं था। मगर अचानक ससुर का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। वह अपने कमरे में गए, अलमारी से पिस्टल निकाली। गुस्सा इतना ज्यादा था कि इतनी देर में भी नहीं रूका। पिस्टल अपनी बहू की ओर यानी और गोली दाग दी। यह गोली सीधे बहू के पेट में लगी। कुछ देर पहले तक झगड़ रही बहू अब जमीन पर गिरकर तड़प रही थी।

बहू जमीन पर तड़प रही थी, ससुर पिस्टल लिए खड़ा था
गोली की आवाज और बहू की चीख सुनते ही लोग मौके की ओर भागे। ससुर पिस्टल लिए खड़ा था और बहू जमीन पर गिरकर तड़प रही थी। लोगों ने बहू को अस्पताल पहुंचाया और ससुर को पुलिस के पास। बहू का इस समय इलाज चल रहा है और ससुर जेल में हैं। पुलिस ने उन पर हत्या के प्रयास, धमकी और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।