अवैध संबंधों में बना बाधक तो भाभी ने प्रेमी संग मिलकर कर दी देवर की हत्या

खबर शेयर करें

पुलिस ने रंजन सहनी हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतक की भाभी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मामले का खुलासा करते हुए डीसीपी (साउथ) मृदुल कच्छावा ने बताया कि शिप्रापथ थाना इलाके में तीन दिन पहले एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की पहचान के लिए मुहाना, मानसरोवर, सांगानेर क्षे के आस-पास में मजदूरों से संपर्क किया गया। मालपुरा गेट इलाके में हैड कांस्टेबल राजेश एक फैक्ट्री में गया तो वहां सोनू ने मृतक की पहचान की और इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। उसके भाई संतोष व जितेन्द्र ने पहचान कर ली। मृतक की पहचान मूलरूप से बिहार के रहने वाले रंजन सहनी (20 वर्ष) के रूप हुई वह अभी तेजाजी का बाड़ा, सांगानेर में रह रहा था।थाने में मृतक के परिजनों से पूछताछ की तो उसकी भाभी उषा सहनी (28 वर्ष) के हाव-भाव संदिग्ध लगे। जब उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या का खुलासा कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने महिला के प्रेमी मोहसिन रंगरेज (32 वर्ष ) निवासी कागजी मौहल्ला, सांगानेर को शिवदासपुरा रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया। वह शहर छोड़कर भागने की फिराक में था।

वहीं, थानाध्यक्ष महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि रंजन और मोहसिन एक-दूसरे से परिचित थे। 20-25 दिन पहले रंजन ने अपनी भाभी उषा और मोहसिन को एक साथ गलत हरकत करते देख लिया था। इससे पहले कि वह अपने भाई को इस बारे में कुछ बताता, उससे पहले उषा सहनी ने उसकी हत्या करने की ठान ली। 15 दिन पहले भी उसकी हत्या की कोशिश की गई, लेकिन सफल नहीं हो पाई। जब उसे पता चला कि रंजन गांव जा रहा है तो वह हर हाल में उसे मरवाना चाहती थी। इसलिए 9 मार्च को उसने मोहसिन से कहा कि उसे आज ही मार दो।

9 मार्च को मोहसिन व उसका दोस्त स्कूटर से रंजन को लेने फैक्ट्री पहुंचे। वहां से बीयर पीने के बहाने उसे साथ लिया और मानसरोवर रीको एरिया पावर हाउस के पास सुनसान में लेजार बीयर पिलाई और फिर मोहसिन ने छुरी से उसका गला रेत दिया।

More News Updates