साली के प्यार में जीजा ने शादी से 3 दिन पहले कर दिया बड़ा कांड पढ़ें पूरी खबर

खबर शेयर करें

साली के प्‍यार में पागल एक युवक ने अपने होने वाले साढ़ू की हत्‍या कर दी। वारदात को शादी से तीन दिन पहले अंजाम दिया गया। इसके बाद शव को एक झोपड़ी में फेंक दिया। मामला बिहार के खगड़‍िया जिले का है।
साली के प्रेम में पागल बने गुड्डू साह ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर साली के होने वाले पति की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद शव को एक झोपड़ी में छिपा दिया। 18 अप्रैल को पुलिस ने रहीमपुर दियारा स्थित एक झोपड़ी से शव बरामद किया था। शव को देखते ही पुलिस समझ गई थी कि युवक की निर्मम हत्या कर दी गई है और छिपाने को लेकर यहां फेंक दिया गया है। युवक के दोनों हाथ बंधे थे। आशंका है कि पीट-पीटकर और फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी गई। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट की पुलिस को इंतजार है।

शव की पहचान सपहा के अमित साह के रूप में की गई। उस समय युवक के स्वजन ने बताया था कि अमित की शादी 20 अप्रैल को कुम्हरचक्की गांव में होनी थी। 17 अप्रैल को अचानक वह लापता हो गया। हत्या कैसे हुई और किसने किया, किस मंशा से किया, ये बात स्वजन उस समय नहीं बता पाए।

इधर, जानकार सूत्रों का कहना हुआ कि कुम्हरचक्की गांव के बबलू साह उर्फ कल्लू सीधा- साधा है। मजदूरी कर वह जीवन यापन करता है। उसे चार बेटी है। बेटा नहीं है। दो बेटियों की शादी वह कर चुका है। तीसरी बेटी की शादी सपहा के अमित से तय हुई थी। कई ग्रामीणों ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि बबलू साह को बेटा नहीं होने के कारण दूसरे जमाई गुड्डू साह को घर जमाई बना लिया।
महेशखूंट का रहने वाला है। गुड्डू बबलू के सीधापन के चलते उसके घर का मालिक बन गया और साली की शादी कराने के लिए उसने पहल भी की। अमित को तिलक भी चढ़ाया। सूत्रों का कहना हुआ कि साली गुड्डू पर दबाव बनाने लगी थी कि उसकी अब शादी हो जाएगी और वह ससुराल चली जाएगी। चर्चा है कि साली ने ही अपने होने वाले पति अमित की साजिश रचकर राह से हटाने के लिए अपने जीजा को प्रेरित किया। गुड्डू ने अमित को कपड़ा लेने के नाम पर खगड़िया बाजार बुलाया।

बताया यह भी जा रहा है कि गुड्डू और उसके होने वाले साढ़ू अमित ने छककर शराब पी। नौका से नदी पार करने के दौरान घटवार ने उसे पूछा भी था। मगर वह यह कहकर कन्नी काट गया कि मेहमान हैं। सूत्रों की माने तो अमित को गुड्डू समेत तीन- चार अपराधी चीमनी की ओर ले गया और उसकी निर्मम हत्या कर दी। बहरहाल, पुलिस इस ओर तेजी से जांच में जुटी हुई है। अब तक की जांच में गुड्डू और उसकी साली के नाम सामने आए हैं। इस गंभीर अपराध में शामिल गुड्डू के दोस्तों की तलाश में पुलिस है। बताया जाता है कि गुड्डू अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर फरार है। जब तक वह पुलिस कस्टडी में नहीं आ जाता, पूरे मामला का पर्दाफाश करने में पुलिस परहेज बरत रही है।

कोट

अमित की निर्मम हत्या मामले में गुड्डू साह की तलाश जारी है। गुड्डू की गिरफ्तारी बाद इस मामले पर से पर्दा हट जाएगा।

गुंजन कुमार, प्रभारी थानाध्यक्ष, मुफस्सिल, खगड़िया खबर सोशल मीडिया से