पीलीभीत में नवविवाहित जोडे़ ने मौत कोक्यों लगाया गले, जानिए क्या है ????

खबर शेयर करें

पीलीभीत में शादी के बाद विदा होकर मायके पहुंची युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, इसके बाद पति ने भी ज़हर खाकर की आत्महत्या।
पीलीभीत : यूपी के पीलीभीत में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर शादी के बाद विदा होकर दुल्हन अपने मायके पहुंची और वहां उसने सुसाइड कर लिया। बता दें कि अपनी पत्नी को देखने जब पति ससुराल पहुंचा तो उसने भी ज़हर खाकर आत्हत्या कर लिया है। दंपती की मौत पर दोनों परिवार के एकत्र हुए लोगों में पंचायत हुई और बगैर पुलिस को सूचना दिए दोनों का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

जानिए क्या है पूरा मामला
घटना सेहरामऊ उत्तरी थाना क्षेत्र के एक गांव की है। युवती की शादी 9 मई को पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। शादी के बाद पांच दिन पहले युवती विदा होकर मायके आई थी। पति-पत्नी में हुए विवाद पर युवती ने शुक्रवार को मायके में फंदे पर लटक कर जान दे दी। इसकी सूचना उसकी ससुराल भेजी गई। युवती की ससुराल से उसका पति और अन्य लोग पहुंचे। मायके में पत्नी का शव देखने के बाद युवक ने जहर खा लिया, इससे उसकी हालत खराब हो गई और कुछ देर बाद युवक की भी मौत हो गई। नवदंपती की मौत गांव और आसपास गांव के लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है।

दंपती ने क्यों दी जान इसको लेकर हो रही है चर्चा
दंपति ने एक साथ क्यों लगाया मौत को गले इसोक लेकर लोग चर्चा कर रहे थे। हालांकि, युवती के मायके पक्ष के लोग पति-पत्नी में हुए विवाद पर युवती के फंदे पर लटकने का तर्क दे रहे थे। आखिर तक विवाद क्या था ? इसका खुलासा नहीं हो सका है। पंचायत के बाद दोनों का अंतिम संस्कार युवती के मायके में एक ही चिता पर कर दिया गया है। मृतक के चाचा ने बताया मायके में रह रही बहू उपला निकालने गई थी। तभी उसे सांप ने डस लिया। इससे उसकी मौत हो गई. पत्नी को मृत अवस्था में देखा तो उसको हार्ट अटैक पड़ गया। इससे युवक की मौत हो गई। आभार सोशल मीडिया