नैनीताल खन्स्यू ब्रेकिंग- एक्शन में खन्स्यू थाना प्रभारी रोहतास सागर”क्षमता से अधिक सवारी बैठाकर ले जा रहे बोलेरो कैंपर वाहन को किया सीज”बोले थाना प्रभारी”आगे भी चलता रहेगा अभियान-(पढ़े पूरी खबर)

खबर शेयर करें

मुकेश कुमार –नैनीताल जिले के थाना खन्स्यू क्षेत्र के अन्तर्गत पतलोट् और रुद्रप्रयाग के समीप रैंतोली में 15 जून को हुए टेंपो ट्रैवलर हादसे से सीख लेते हुए खन्स्यू पुलिस एक्शन मोड़ में है। खन्स्यू पुलिस ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान में क्षमता से अधिक सवारी ले जा रहे हैं बोलेरो कैंपर वाहन को सीज किया है पुलिस की कार्रवाई से वाहन चालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

                    बताते चले कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा दिए गए निर्देश पर खन्स्यू थाना पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक रोहतास सागर के नेतृत्व में ग्राम पतलोट्  में चेकिंग अभियान अभियान चलाया। इस अभियान में पुलिस पूरी तरह मुस्तैद दिखाई दी। जारी अभियान के दौरान पुलिस को बोलेरो कैंपर वाहन सख्या  UK04 TB 4345 आता दिखाई दिया जिससे रोककर जांच कि तो उसमें क्षमता से अधिक 24 सवारियां बैठी हुई थी। जिसपर  पुलिस ने चालक से वाहन के कागज चेक किए तो कागज भी नहीं थे। जिसमें पुलिस ने संबंधित वाहन के कागजात ना होने तथा क्षमता से सावरी बैठाने पर उक्त वाहन को सीज कर दिया। पुलिस की पुछताछ में चालक ने अपना नाम रतन सिंह पुत्र रूप सिंह ग्राम गौनियरों थाना खन्स्यू जिला नैनीताल का बताया। इस दौरान थाना प्रभारी रोहतास सागर ने चालक को फटकार लगाते हुए सख्त हिदायत दी कि यदि वाहन चलाते समय वाहन में क्षमता से अधिक सवारी बिठाई तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही पुलिस ने सवार यात्रियों को भी यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर थाना प्रभारी रोहतास सागर, कांस्टेबल विजय यादव मौजूद रहे।

More News Updates