जौनपुर में दूल्हे के नाम के टैटू ने रूकवा दी शादी, दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल, क्या है मामला पढ़े पूरी खबर

खबर शेयर करें

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) में शुक्रवार की रात एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान खासा हंगामा हो गया। एक युवती ने जयमाला से पहले दूल्हे के शादीशुदा होने का आरोप लगाते हुए बवाल मचाया। युवती ने उसके हाथ पर लगे दूल्हे के नाम का टैटू (Groom Tattoo) भी दिखाया। यह टैटू देखते ही दुल्हन पक्ष के लोगों में हड़कंप मच गया। इसके बाद दुल्हन पक्ष ने बारातियों को बंधक बना लिया और हर्जाना की मांग करने लगे। सूचना मिली तो पुलिस (Police) मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए ले गई। उधर, दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में खजुरी पुलिस चौकी के अंतगर्त पड़ने वाले हाईवे के किनारे स्थित गांव में शुक्रवार की रात जौनपुर जिले के केराकत थानागद्दी क्षेत्र से बारात आई थी। जयमाला से पहले स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन बैठे थे। इस बीच एक युवती आई और स्टेज पर हंगामा शुरू कर दिया। युवती ने खुद को दूल्हे की पत्नी बताया। उसने कहा कि जो दूल्हा है, वो मेरा प्रेमी है और दोनों पहले ही कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। युवती ने अपने हाथ पर लगा टैटू दिखाया, जिस पर दूल्हे का नाम लिखा था।

यह पूरा मामला सामने आते ही शादी की खुशियां हंगामे में बदल गई। जब दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हे से जवाब मांगा तो वो इधर-उधर ताकने लगा। इसके बाद दुल्हन पक्ष का गुस्सा भड़क गया और दूल्हे पक्ष के लोगों को बंधक बनाना शुरू कर दिया। अफरातफरी के बीच कई बारातियों ने तो भागकर जान बचाई।

किसी ने इस पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराकर चौकी ले गई। यहां दुल्हन पक्ष के लोग मांग कर रहे थे कि इसमें उनकी कोई गलती नहीं है, इसलिए उन्हें शादी पर खर्च पैसा हर्जाना के तौर पर चाहिए। लंबी चली बातचीत के बाद दोनों पक्ष में समझौता हो गया। संबंधित पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों ने मामला सुलझाने की बात कही है। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिली है। अगर शिकायत मिलती है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।