हाजीपुर में बाजार निकली युवती हो गई गायब, भाई और भाभी के मोबाइल पर आई तस्‍वीर ने चौंकाया

खबर शेयर करें

हाजीपुर (वैशाली) की एक लड़की बाजार से कुछ सामान खरीदने के लिए घर से निकली और इसके बाद लौटी ही नहीं। शाम होने पर भी लड़की के नहीं लौटने पर परिवार की चिंता बढ़ी और उसके मोबाइल पर काल करना शुरू किया गया।
वैशाली की एक युवती कुछ सामान की खरीदारी करने के लिए बाजार निकली थी। उसे लौटने में काफी देर हो गई, तो घर वालों ने काल करना शुरू किया। घर वालों के काल का भी कोई जवाब नहीं मिला तो घबराहट बढ़ने लगी। इस बीच युवती के भाई और भाभी के मोबाइल पर वाट्सएप के जरिए एक ऐसी तस्‍वीर आई, जिसे देखकर उनकी चिंता और बढ़ गई। बाद में युवती के ही मोबाइल से एक काल आई। काल करने वाले शख्‍स ने जो चीज बताई, उसके बाद परिवार सब कुछ छोड़कर सीधे थाने पहुंच गया।

मिली जानकारी के अनुसार जंदाहा थाना क्षेत्र के जंदाहा-महुआ रोड स्थित घर से जंदाहा बाजार जाने के लिए निकली 28 वर्षीय युवती का अपहरण कर लिया गया। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जंदाहा-महुआ रोड स्थित घर से एक 28 वर्षीय युवती अपनी मां को बाजार जाने की बात बताकर निकली थी जो देर शाम तक लौट कर अपने घर नहीं आ सकी।

इसके बाद उसके परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की पर उसके संबंध में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। उसकी मां ने उसके मोबाइल पर काल भी किया पर वह नहीं उठा रही थी। इसी बीच अपहृता के भाई एवं भाभी के व्हाट््स एप पर अचेतावस्था में उसकी एक तस्वीर आयी। इस तस्वीर को देखकर उसके घर वाले और अधिक भयभीत हो गए। इसी दौरान अपहृता के मोबाइल से काल आया।
काल करने वाले ने अपनी पहचान भागलपुर के अभिषेक कुमार के रूप में बताई। साथ ही साथ अपहृता के साथ प्रेम संबंध होने की जानकारी इन लोगों को दी। इस घटना को लेकर अपहृता के पिता ने जंदाहा थाना में भागलपुर के अभिषेक कुमार के विरुद्ध अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
खबर सोशल मीडिया से