दिल्ली में पुलिसकर्मियों ने सीवर के अंदर से आती आवाज सुनी फिर झुककर देखा, उसके बाद हुआ एक बड़े मामले का खुलासा

खबर शेयर करें

दिल्ली इलाके में केबल चोरी करने का सिलसिला जारी है। यह तब है जब अभी हाल ही में सीवर के अंदर घुसकर केबल चुरा रहे दो लोगों की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने चोरों के एक साथी को गिरफ्तार किया था। शनिवार देर रात जनपथ रोड पर सीवर के अंदर तीन लोग एमटीएनएल की केबल चोरी कर रहे थे। इस दौरान गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने सीवर से आवाज आती सुनी। इस पर पुलिसकर्मियों ने देखा कि तीन लोग सीवर के अंदर आरी से केबल काट रहे हैं। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, एएसआइ जितेंद्र मलिक देर रात सवा दो बजे गश्त पर थे। वे जनपथ रोड पर चंद्रलोक बिल्डिंग के पास पहुंचे। यहां सीवर का ढक्कन खुला था और उसमें से आवाज आ रही थी। ऐसे में सिपाही सुरेंद्र और दीपक ने सीवर में देखा कि एक व्यक्ति आरी, टार्च व अन्य औजार के साथ अंदर है। उसे बाहर निकाला गया। उससे पूछताछ के बाद पता चला कि दो और लोग सीवर के अंदर हैं, जो चोरी करने के लिए केबल काट रहे हैं। पुलिस ने उन्हें भी सीवर से बाहर निकाला। पूछताछ करने पर आरोपितों की पहचान बिहार के अररिया जिले के जोकीहाट थाना क्षेत्र के हररिया गांव निवासी मुनाजिर आलम, मुहम्मद इमरान और माजिद के रूप में हुई। पुलिस ने इनके पास से आरी, टार्च और आरी में लगने वाला ब्लेड बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

चोरी करने के दौरान लोगों की हुई थी दर्दनाक मौत
अभी हाल ही में तुगलक रोड इलाके में 18 मार्च को होली के दिन केबल चोरी करने के लिए सीवर में घुसे तीन लोगों में से खुर्शीद और सज्जाद की मौत हुई थी। इस मामले में मृतकों के ही एक साथी अतीक को गिरफ्तार किया गया था। जब खुर्शीद और सज्जाद सीवर के अंदर केबल चुरा रहे थे तो अतीक ने पकड़े जाने के डर से सीवर का ढक्कन बाहर से बंद कर दिया था। ऐसे में दोनों की दम घुटने से मौत हो गई। बता दें कि खुर्शीद, सज्जाद और अतीक भी मूलरूप से बिहार के अररिया जिले के रहने वाले थे। खबर सोशल मीडिया से

More News Updates