मुजम्मिल बना शिवम बुटीक संचालिका का तीन बार करवाया गर्भपात, भेद खुलने पर बोला ‘कर दूंगा श्रद्धा जैसा हाल’

खबर शेयर करें

युवक की धमकी से घबराई बुटीक संचालिका आज एसएसपी से मिली। एसएसपी ने पूरे मामले की जांच सीओ दौराला अभिषेक पटेल को सौंपी है। सीओ दौराला अभिषेक पटेल ने जांच कर कार्रवाई की बात कहीं है। वहीं आरोपी युवक फरार है और उसके मोबाइल भी बंद हैं।

शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म
एसएसपी कार्यालय पहुंची पीड़ित बुटीक संचालिका ने बताया कि आरोपी मुजम्मिल पल्लवपुरम स्थित उसके बुटीक पर आया था। इसके बाद से दोनों के बीच दोस्ती हुई और प्रेम संबंध बन गए। मुजम्मिल ने अपना नाम शिवम बताया था। आरोपी ने बुटीक संचालिका से शादी का प्रस्ताव रखा। इस पर बुटीक संचालिका ने हां कर दी। इसके बाद आरोपी मुजम्मिल ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया। बुटीक संचालिका तीन बार गर्भवती हुई तो आरोपी मुजम्मिल ने गर्भपात करवा दिया। जब भी वो शादी की बात कहती आरोपी कोई ना कोई बहाना बनाकर टाल देता था।
ऐसे खुली मुजम्मिल के शिवम बनने की पोल
पीड़ित बुटीक संचालिका ने बताया कि आरोपी मुजम्मिल उर्फ शिवम एक दिन अचानक से गायब हो गया। जब कई दिन तक उसका पता नहीं चला तो बुटीक संचालिका आरोपी के बताए पते पर पहुंची। जहां पर पता चला कि शिवम नाम का कोई युवक वहां नहीं रहता है। वहीं पर बुटीक संचालिका को पता चला कि जिसने अपने आप को शिवम बताया है उसका असली नाम मुजम्मिल है और वो दूसरे संप्रदाय का है।

धर्म परिवर्तन का दबाव,श्रद्धा जैसा हाल करने की धमकी
भेद खुलने पर आरोपी मुजम्मिल बुटीक संचालिका पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है। आरोपी ने धमकी दी है कि अगर पुलिस से शिकायत की उसका हाल भी दिल्ली की श्रद्धा जैसा कर दिया जाएगा। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसएसपी से की है। इस पूरे प्रकरण की जांच सीओ दौराला को सौंपी गई है।

More News Updates