कभी बुलडोजर बाबा जी से पंगा नहीं लूंगा- योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के बाद खूब ट्रोल हो रहे हैं स्वामी प्रसाद मौर्य, लोग ऐसे ले रहे हैं मजे

खबर शेयर करें

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह के बाद सोशल मीडिया लोग स्वामी प्रसाद मौर्य को ट्रोल कर रहे हैं।

swami prasad maurya, up election
स्वामी प्रसाद मौर्य


उत्तर प्रदेश में भाजपा ने विधानसभा चुनाव जीता और 25 मार्च को योगी आदित्यनाथ दूसरी बार मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ले चुके हैं। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तंज कसते योगी सरकार को बधाई तो दी लेकिन पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने बधाई नहीं दी। हालांकि शपथ ग्रहण समारोह होने के बाद से ही स्वामी प्रसाद मौर्य को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्य चुनाव से पहले भाजपा छोड़ सपा में चले गये थे। खुद को नेवला बताकर भाजपा और आरएसएस को नाग और सांप कहकर सत्ता से उखाड़ फेंकने की बात कही थी। हालांकि ये सच साबित नहीं हो पाया। भाजपा फिर से जीत हासिल कर सरकार बना चुकी है। सोशल मीडिया पर लोग स्वामी प्रसाद मौर्य को लोग ट्रोल कर रहे हैं।

भाजपा नेता सुनील यादव ने स्वामी प्रसाद मौर्य की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि “मैं स्वामी प्रसाद मौर्य ईश्वर की शपथ लेता हूं कि अब ना हवा में उडूंगा और ना अखिलेश यादव के बहकावे में आऊंगा।” पत्रकार नीरज पाण्डेय ने ट्विटर पर लिखा कि “यूपी में 25 मार्च को भी गजब का दृश्य देखने को मिलेगा। जरा गौर करिए इस समय स्वामी प्रसाद मौर्य, दारा सिंह चौहान और धर्मसिंह सैनी क्या सोच रहे होंगे?”

एमआर करमटा नाम के यूजर ने स्वामी प्रसाद मौर्य की तस्वीर को शेयर कर लिखा कि “मैं स्वामी प्रसाद मौर्य ईश्वर की शपथ लेता हूं, आज के बाद से कभी बुलडोजर बाबा जी से पंगा नहीं लूंगा।” रोहित खन्ना नाम के यूजर ने लिखा कि “चुनाव से पहले बोल रहे थे कि मोदी और योगी को नचा नचा के पटकूंगा अब हारने के बाद चुप बैठ गए।”

मैं स्वामी प्रसाद मौर्य ईश्वर की शपथ लेता हूँ कि अब ना हवा में उडूंगा और ना अखिलेश यादव के बहकावे में आऊंगा। @SwamiPMaurya ? pic.twitter.com/6cJIiAk4Pi— Sunil Yadav (@SunilYadavBJP) March 26, 2022

राजेश कुमार गुप्ता नाम के यूजर ने लिखा कि “ना तकिया समझती है,ना रजाई समझती है, बाबा का शपथ ग्रहण में ओमप्रकाश राजभर और स्वामी प्रसाद मौर्य का दर्द सिर्फ भाजपाई समझते है।” प्रकाश लोढ़ा नाम के यूजर ने लिखा कि “राजभर, स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह, दारा सिंह आदि वो सब मंत्री, विधायक उस दिन को कोस रहे होंगे जिस दिन उन्होंने हर बार की तरह इस बार भी सरकार बदलने की आशा में भाजपा को छोड़ अखिलेश का दामन थाम लिया था।”

दिव्यांशु नाम के यूजर ने लिखा कि “स्वामी प्रसाद मौर्य डिप्टी सीएम बन गए हैं और अखिलेश भैया सीएम बन गए हैं पता नहीं किस प्रदेश के?” सुशील कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि “स्वामी प्रसाद मौर्य को ट्रोल कर अहंकार दिखाना उचित नहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य को उनके किए की सजा मिली लेकिन आप अहंकार में किसी की औकात मत तौलिए।” कपिल मौर्य नाम के यूजर ने लिखा कि “बीजेपी ने केशव प्रसाद मौर्य को उप-मुख्यमंत्री बनाकर नाकि मौर्य समाज बल्कि पूरे पिछड़े वर्ग को यह संदेश दिया है कि भले ही वो चुनाव हार गए लेकिन उन्होंने जो मेहनत की है उससे बीजेपी को फायदा हुआ है। अब SP को भी स्वामी प्रसाद मौर्य के लिए करना चाहिए कि उन्हे आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ाएं।”