पति, पत्नी और वो’,12 साल पहले हुई शादी और अब पत्नी पर लगे गंभीर आरोप

खबर शेयर करें

बिहार में प्रेम प्रसंग में हत्या के विभन्न ज़िलों से कई मामले सामने आ रहे हैं। ताज़ा मामला नालंदा ज़िले का है जहां बीते 1 अगस्त की देर शाम ई-रिक्शा चालक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। मृतक के परिजन यूपी से बिहार पहुंचे और फिर थाना में जमकर हंगामा किया। मृतक की बहन और भतीजी ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि नालंदा में हत्या की क़ीमत 3 लाख रुपये है। हत्या करने के बाद स्थानीय जनप्रतिनिधि और पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से मामले को मैनेज कर लिया जाता है।
मृतक के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
मृतक के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि अवैध संबंध को लेकर पत्नी ने पति की हत्या कराई है। उन्होंने कहा कि ई-रिक्शा लगाने उसका भाई गैरेज गया था जहां पहले से घात लगाये लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। युवके का बाये हाथ और सिर में गंभीर चोट के निशान थे। उनके परिजनों ने बताया कि मोहम्मद बशीर उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला था। 12 साल पहले बिहार के शेखपुरा की रहने समीना से उसकी शादी हुई थी।
साल पहले बशीर अपने परिवार के साथ बिहार पहुंचे
4 साल पहले मोहम्मद बशीर अपने परिवार के साथ मुरादाबाद छोड़ कर बिहार आ गया था। एक साल पहले ही उसने बिहार शरीफ मुख्यालय के छज्जू मोहल्ले में रहने के लिए किराए पर एक मकान लिया था और वहीं रह रहा था। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी पत्नी ने ही अवैध संबंध की वजह से उसकी हत्या करवा दी। वहीं इस मामले में पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बोलने की बात कहते हुए पल्ला झाड़ लिया।
सौजन्य से सोशल मीडिया